SpreadIt News | Digital Newspaper

बड़ी खबर: पाकिस्तान के ‘इस’ शहर में हुआ बम धमाका, कई लोगों के मरने की खबर

लाहौर: पडोसी राष्ट्र पाकिस्तान के शहर लाहौर में आज जनवरी २०, को हुए चार बम धमाकों में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई। इस विस्फोट में 20 लोग घायल भी हुए है। धमाका शहर के लाहौरी गेट के पास हुआ। लाहौरी गेट के पास हुआ धमाका इतना जोरदार था कि आसपास की दुकानों और इमारतों के शीशे टूट गए। साथ ही पास खड़ी एक मोटरसाइकिल को भी नुकसान पहुंचा।

पुलिस मौके पर पहुंच गई है और बचाव कार्य जारी है। विस्फोट के बाद से अनारकली बाजार को बंद कर दिया गया है। साथ ही बाजार में और बम होने की उम्मीद है। लाहौर के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल ऑफ ऑपरेशंस डॉ. मुहम्मद आबिद खान ने जियो न्यूज को बताया कि जांच अभी शुरुआती चरण में है। लेकिन विस्फोट के सही कारणों का जल्द ही पता चल जाएगा। 

Advertisement

पुलिस ने कहा कि विस्फोट से जमीन में 1.5 फुट गहरा गड्ढा हो गया। विस्फोट में घायल हुए लोगों को शहर के मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने जियो न्यूज को बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि विस्फोट स्थल पर पहले से ही एक बम रखा गया था। लाहौरी गेट के इस इलाके में हर दिन बड़ी संख्या में लोग खरीदारी और व्यापार के लिए आते हैं।

मेयो अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट में घायल हुए तीन लोगों की हालत गंभीर है। फिलहाल डॉक्टर उनकी जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं। अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस और प्रशासन ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और मौके से सबूत जुटाए जा रहे हैं।

Advertisement