SpreadIt News | Digital Newspaper

विराट कोहली की कप्तानी चली गई लेकिन अहंकार नहीं; देखिए आखिर क्या हुआ था मामला

पार्ल :

विराट कोहली एक आक्रमक खिलाड़ी के तौर पर जाने जाते हैं। मैदान पर रहते हुए भी उनका रोल हमेशा आक्रमक रहा है।  खिलाड़ी के रवैये से खेले बिना विरोधी टीम के खिलाड़ी पर आक्रमक होकर उसका फोकस हटाना यह तरीका पुराना हो गया है।

Advertisement

विराट कोहली अब भारतीय टीम के कप्तान नहीं हैं, लेकिन उनका अहंकार और मैदान पर व्यवहार नहीं बदला है।दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में कोहली दक्षिण अफ्रीका के कप्तान से भिड़ते नजर आए। इस बात का वीडियो फिलहाल वायरल हो गया है.यह 36वें ओवर में हुआ, जब भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल गेंदबाजी कर रहे थे।

ओवर की चौथी गेंद पर साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बवुमाने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की।लेकिन बॉल ज्यादा दूर तक गया नहीं। गेंद कोहली के पास गई, जो सामने खड़े थे और बवुमा उस समय दौड़ने की कोशिश कर रहे थे। उस वक्त कोहलीने गेंद बवुमा की तरफ फेंकी, लेकिन विकेटकीपर ऋषभ पंत गेंद को नहीं पकड़ सके।

Advertisement

उस समय कोहली आगे झुके और बवुमा की तरफ देखकर कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया। लेकिन बवुमाने इस बार कोहली पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और विवाद टल गया।

बवुमाने भी कोहली को जवाब देने की कोशिश की होती तो मैदान पर बहस हो जाती। लेकिन बवुमाने जान-बूझकरकोहली की तरफ ध्यान नही और बडी बहस टल गयी।

Advertisement