SpreadIt News | Digital Newspaper

बड़ी खबर: सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष ने पत्नी ऐश्वर्या से लिया तलाक, सम्मन आई ‘यह’ वजह

साउथ के सुपरस्टार धनुष ने आज एक बड़ा ऐलान कर सभी को चौंका दिया है।  धनुष ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने की घोषणा की है और इस घोषणा सेउनके सभी फैंस  हैरान हैं। दोनों को साउथ इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय जोड़ी माना जाता था। 

बता दें कि ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं। धनुष ने ट्विटर के जरिए इस बात की घोषणा की, उन्होंने लिखा , “हम 18 साल से साथ हैं जिसमें हम दोस्त, जोड़े और माता-पिता के रूप में साथ रहे हैं। इस यात्रा में हमने बहुत कुछ देखा है। आज हमारे रास्ते बदल रहे हैं। ऐश्वर्या और मैं अब एक जोड़े के रूप में अलग हो रहे हैं। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और हमें निजता दें।

Advertisement

बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या की शादी साल 2004 में हुई थी और उस वक्त धनुष की उम्र 21 साल थी। दोनों के बीच उम्र के अंतर को लेकर काफी चर्चा हुई, लेकिन इससे उनके प्यार पर कोई असर नहीं पड़ा। ऐश्वर्या धनुष से 2 साल बड़ी हैं। 

दोनों की पहली मुलाकात धनुष की फिल्म कदल कोंडेन के दौरान हुई थी। सिनेमा के निर्माता ने ऐश्वर्या को धनुष से मिलवाया था। जिसके बाद ऐश्वर्या ने उन्हें उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी थी। अगले दिन, अभिनेता को ऐश्वर्या से फूलों का गुलदस्ता मिला। धनुष को ऐश्वर्या का अंदाज पसंद आया और बाद में दोनों में दोस्ती हो गई।

Advertisement

दोनों जब भी मिलते थे फोटोग्राफर्स के कैमरे में कैद हो जाते थे। दोनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद उनका रिश्ता लोगों को पता चल गया।  लेकिन धनुष ने कभी इस बारे में बात नहीं की। धनुष कहते थे कि ऐश्वर्या उनकी बहन की दोस्त हैं। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

धनुष और ऐश्वर्या का परिवार एक दूसरे के साथ बहुत खुश थे और फिर दोनों परिवार के सदस्यों ने इन जोड़े के प्यार को शादी में बदला। 

Advertisement