SpreadIt News | Digital Newspaper

विराट के इस्तीफे के बाद अब रहाणे-पुजारा हो सकते है टीम से बाहर, इन युवा खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

क्रिकेट: दक्षिण अफ्रीका दौरे पर करारी हार मिलने के बाद अब टीम इंडिया के टेस्ट टीम में बड़े बदलाव होने की संभावना है। माना जा रहा है कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की जगह खतरे में है और उनकी जगह युवा बल्लेबाजों को मौका दिया जा सकता है। दोनों अनुभवी बल्लेबाज लगातार फेल हो रहे हैं। 

उन्हें एक के बाद एक मौके दिए गए लेकिन अब मौजूदा हालात को देखते हुए इन दोनों खिलाड़ियों के सिर पर टीम से बाहर होने की तलवार लटक गई है। संभव है कि उन्हें श्रीलंका के खिलाफ होम सीरीज से बाहर कर दिया जाए।

Advertisement

यह यह सीरीज  महीने 25 फरवरी को बेंगलुरु में शुरू होने वाली है और इसमें रोहित शर्मा भी होंगे। न्यूज एजेंसी के मुताबिक बोर्ड श्रीलंका के खिलाफ घर में दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान शुभमन गिल और हनुमा विहारी को मौका दे सकता है। गिल ज्यादातर सलामी बल्लेबाज के रूप में खेले हैं लेकिन उम्मीद है कि उन्हें मिड्ल आर्डर में खिलाया जा सकता है।

माना जा रहा है कि पुजारा और रहाणे का राष्ट्रीय टीम से बाहर होना तय है। अगर कोच राहुल द्रविड़ चयन समिति से कहते हैं कि खराब फॉर्म में चल रहे दोनों बल्लेबाजों को एक आखिरी मौका दिया जाए तोही वे अपनी जगह बचा पाएंगे। 

Advertisement