SpreadIt News | Digital Newspaper

साउथ की ‘यह’ मेगाबजट फिल्म की रिलीज डेट कोरोना की वजह से हुई पोस्टपोन, जानिए अब कब होगी रिलीज?

दक्षिणी सुपरस्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण स्टारर ‘आचार्य’ की रिलीज डेट कोरोना के कारण टाल दी गई है । यह फिल्म पहले 4 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि मेकर्स ने नई तारीख का ऐलान नहीं किया है। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

निर्माताओं ने ट्विटर पर फिल्म का एक पोस्टर पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, ‘कोविड के बढ़ते मामलों के चलते ‘आचार्य’ की रिलीज डेट टाल दी गई है। फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा जल्द की जाएगी, कृपया सुरक्षित रहें और सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करें। फिल्म कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित है। आचार्य में पिता-पुत्र की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

Advertisement

आचार्य पहली ऐसी फिल्म नहीं है जिसकी रिलीज डेट महामारी के चलते टाली गई है। इससे पहले ‘आरआरआर’, ‘राधेश्याम’ और ‘भीमला नायक’ जैसी फिल्में भी टल चुकी हैं। निकट भविष्य में कुछ और फिल्मों की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ाए जाने की संभावना है।

चिरंजीवी मेहर रमेश की भोलाशंकर में भी नजर आएंगे। मेगास्टार मोहन राजा द्वारा निर्देशित ‘गॉडफादर’ का हिस्सा होंगे। इसके अलावा रामचरण की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं।

Advertisement