SpreadIt News | Digital Newspaper

24 साल की काइली जेनर बनी इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जानी वाली महिला, ‘इस’ वजह से है मशहूर 

24 साल की काइली जेनर बनी इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जानी वाली महिला, ‘इस’ वजह से है मशहूर

युवा बिजनेस पर्सन और रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर ने सोशल मीडिया पर बड़ी उपलब्धि हासिल की है।  काइली जेनर इंस्टाग्राम पर 300 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार करने वाली पहली महिला बनीं। जी हां, काइली जेनर के इंस्टाग्राम पर 30 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

Advertisement

300 मिलियन फॉलोअर्स के साथ काइली जेनर इंस्टाग्राम पर तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली शख्सियत बन गई हैं। पहले नंबर पर इंस्टाग्राम अकाउंट ही है। जिसके 460 मिलियन फॉलोअर्स हैं। दूसरे नंबर पर पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं। जिसे 389 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

काइली जेनर इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं काइली जेनर
सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं. इस प्लेटफॉर्म के जरिए वह अपने खुद के कॉस्मेटिक बिजनेस काइली कॉस्मेटिक्स को भी प्रमोट करते हैं। हालांकि काइली जेनर पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर लो-प्रोफाइल बनी हुई हैं। इसकी बड़ी वजह काइली जेनर की दूसरी प्रेग्नेंसी है।

Advertisement

दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी
महज 24 साल की उम्र में काइली जेनर ने कई बिजनेस शुरू किए हैं। इसमें काइली कॉस्मेटिक्स, काइली स्किन, काइली स्विम और हाल ही में लॉन्च की गई काइली बेबी भी हैं। इतना ही नहीं काइली जेनर दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेलिब्रिटी भी हैं।

Advertisement