SpreadIt News | Digital Newspaper

जैकलीन को लगा बड़ा झटका, ‘इस’ सुपरस्टार की फिल्म से होना पड़ा बाहर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं । कॉनमैन सुकेश के साथ 200 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी मामले में अपने संबंधों को लेकर जैकलीन विवादों से घिर गई है। इतना ही नहीं कुछ समय पहले एक्ट्रेस की कॉनमैन सुकेश के साथ निजी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

इसी बिच जैकलीन फर्नांडीज के लिए एक और बुरी खबर आ रही है। नागार्जुन अक्किनेनी की फिल्म ‘द घोस्ट’ से जैकलीन बाहर हो गई हैं। हालांकि इसके पीछे का कारण किसी को नहीं पता है।

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन पिछले साल इस प्रोजेक्ट के बारे में बात कर रही थीं। लेकिन उन्होंने इसका हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया। क्योंकि जैकलीन  बहोत ज्यादा फीस मांग रही थाई। निर्माता और जैकलीन दोनों ने चुपचाप अपने अगले प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ने का फैसला किया।

Advertisement

जहां तक ​​जैकलीन की प्रोफेशनल लाइफ की बात है तो वह ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी, जिसमें नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ में नजर आने वाली है। जैकलीन के कई बड़े प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। एक्ट्रेस ‘बच्चन पांडे’ और रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में नजर आएंगी।

Advertisement