SpreadIt News | Digital Newspaper

करुणा मुंडे का चौंका देने वाला दावा; मुझे कई मंत्रियों की पत्नियों के फोन आए और उन्होंने…

मुंबई :

देशभर में विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू होने के साथ ही इसका असर राज्य में भी देखने को मिल रहा है। सामाजिक न्याय मंत्री और बीड जिला पालकमंत्री धनंजय मुंडे के खिलाफ कथित रूप से आरोप लगाने के लिए सुर्खियों में रहने वाली करुणा मुंडे ने अब अपनी पार्टी बनाने के बाद राज्य के चुनावों पर ध्यान दिया है। अहमदनगर में करुणा मुंडे ने शिव शक्ति सेना नाम से एक पार्टी बनाई है।

Advertisement

मैं और मेरी पार्टी राज्य में आने वाले हर चुनाव में लड़ेंगे। मैंने अभी चुनाव लड़ने के बारे में नहीं सोचा है। लेकिन अगर मेरी पार्टी चाहेगी तो मैं परली विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ूंगी, ऐसा करुणा मुंडे ने कहा।

क्या कहा करुणा मुंडे ने :-  

Advertisement

राज्य में धनंजय मुंडे से ज्यादा करुणा मुंडे के नाम की चर्चा है। महाराष्ट्र में हर जगह भ्रष्टाचार भरा हुआ है। न्याय कहीं नहीं है। कर्मचारियों को वेतन के लिए आंदोलन करना पड़ रहा है। मैंने इसी तरह की राजनीति को खत्म करने के लिए एक अभियान शुरू किया है। मैं वंशवाद की राजनीति को खत्म करना चाहती हूं।

क्या था मंत्रियों के पत्नी के बारे में बयान :-  

Advertisement

मैं अपने पति से कहती थी की, तुम पर इतिहास बन जाएगा। लेकिन मुझे नहीं पता था की, इतिहास मेरे ऊपर बनेगा, मेरे पति पर नहीं।मैं महाराष्ट्र में अपने पति के खिलाफ बोलने वाली पहली महिला हूं। एक मंत्री होते हुये मेरे पतीने मुझे दो बच्चों की मां को 16 दिनों के लिए जेल भेज दिया।

अधिक से अधिक महिलाओं को अपने साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। मैं जो कर रहा हूं उसके लिए मुझे कई मंत्रियों की पत्नियों से फोन आए हैं। “हमारे पास हिम्मत नहीं है लेकिन हम आपका समर्थन कर सकते हैं,” ऐसा उन्होंने कहा।

Advertisement