SpreadIt News | Digital Newspaper

माफ़ी मांगने के बाद भी अभिनेता सिद्धार्थ के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए  मामला ?

हैदराबाद: दक्षिणी अभिनेता सिद्धार्थ के खिलाफ हैदराबाद पुलिस थाने में साइना नेहवाल के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने का मामला दर्ज किया है। सिद्धार्थ के खिलाफ नीलम भार्गव राम, एक वकील, जोनल प्रभारी आईटी और बीजेपी तेलंगाना के सोशल मीडिया मैनेजर और प्रेरणा तिरुवैपति ने शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की ।

न्यूज़ एजेंसी ANI के अनुसार , केवीएम प्रसाद, अतिरिक्त डीसीपी ने कहा कि “प्रेरणा नाम की एक महिला ने साइबर क्राइम विंग से संपर्क किया और महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।”

Advertisement

पुलिस अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 509 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। डीसीपी ने आगे कहा कि मामले की जांच की गई है और सिद्धार्थ को जल्द नोटिस जारी किया जाएगा। 

फ़िरोज़पुर में पीएम मोदी की सुरक्षा विफलता की निंदा करने के बाद स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के खिलाफ कथित अभद्र और यौन अपमानजनक टिप्पणी करते हुए सिद्धार्थ ने 5 जनवरी को विवाद खड़ा कर दिया था। नेहवाल ने ट्वीट कर कहा था कि देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा दांव पर है, कोई भी देश सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता और उन्होंने पीएम मोदी पर हुए बर्बर हमले की निंदा की। 

Advertisement

सायना के ट्वीट के बाद सिद्धार्थ ने उनके खिलाफ कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, हालांकि बाद में उन्हें माफी मांगनी पड़ी। गौरतलब है कि माफ़ी मांगने के बाद भी  खिलाफ FIR दर्ज हुई है। 

Advertisement