SpreadIt News | Digital Newspaper

बाहुबली और KGF के बाद पुष्पा कर रही है ‘हिंदी’ दिलों पर राज, हिंदी में कमाए ‘इतने’ करोड़

Pushpa Box Office Collection:  इन दिनों साउथ की फिल्मों का हिंदी बेल्ट में काफी क्रेज़ बड़ा है। सॉउथ की फिल्मे अब एक से बढ़करर एक फिल्मे बनाकर भारत भर में प्रदर्शित कर रही है कि उन्हें हिंदी दर्शक भी काफी पसंद कर  रहे है। बाहुबली, KGF इस बात का सबसे बेहतरीन उदहारण है। अब इन फिल्मों के बाद हाल ही में प्रदर्शित हुई पुष्पा का हिंदी वर्जन भी देशभर में तहलका मचा रहा है। 

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।  फिल्म के हिंदी वर्जन ने महज 25 दिनों में हिंदी राज्यों में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली । खबर है की सभी भाषाओँ को मिलकर  फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 326 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Advertisement

17 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म पुष्पा ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था।  तब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 83 रिलीज हुई थी। उस वक्त ऐसा लग रहा था कि बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्म से साउथ से इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई पर असर पड़ सकता है। लेकिन इसका उल्टा हुआ। रणबीर सिंह की 83 को पुष्पा के सामने झुकना पड़ा। 

एक बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पुष्पा ने पूरे भारत में 250.3 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म महाराष्ट्र और गुजरात में भी काफी पसंद की रही है। गौरतलब है कि इन राज्यों में थिएटर 50 प्रतिशत क्षमता के साथ चल  रहे है। 

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ का दूसरा पार्ट भी इसी साल के अंत तक रिलीज किया जाएगा। दूसरे पार्ट का नाम ‘पुष्पा-द रूल’ होगा। 

Advertisement