SpreadIt News | Digital Newspaper

साइना नेहवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणीकी वजह से फंसे सिद्धार्थ, महिला आयोग  मामले में गंभीर 

नई दिल्ली: पिछले हप्ते बुधवार के दिन प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर काफी राजनीती हुई। इस दौरान कई राजनेताओं ने इस मामले पर अपनी राय राखी। वही  भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने भी इस मामले पे अपनी राय रखी और कड़े शब्दों में अराजक तत्वों का विरोध किया।

इसी बिच साउथ के अभिनेता सिद्धार्थ ने सायना नेहवाल के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कथित दौर  आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करके टिपण्णी की। इस बात से नाराज सायना नेहवाल के समर्थकों ने सिद्धार्थ को खरी खोटी सुनाई। मामला बस यही नहीं रुका, अब महिला आयोग भी इस मामले में सख्त कदम उठा रही है।

Advertisement

इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्विटर से अभिनेता सिद्धार्थ के ट्विटर हैंडल को ब्लॉक करने को कहा है।  राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी और भाजपा नेता साइना नेहवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों के अभिनेता सिद्धार्थ बुरी तरह से फंस गए हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सिद्धार्थ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। 

 महिला आयोग मामले में गंभीर 

Advertisement

महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी ट्वीट किया कि ,”आयोग मामले पर कार्रवाई कर रहा है। पंजाब में जो हुआ उसकी मैं कड़ी निंदा करती हूं।” बता डे कि महिला यहॉ ने यह आरोप लगाया है कि, साइना नेहवाल के ट्वीट पर अभिनेता सिद्धार्थ ने आपत्तिजनक ट्वीट किया। उन्होंने डबल मीनिंग का इस्तेमाल किया और आगे लिखा कि शेम ऑन यू रिहाना। इसके बाद विवाद हुआ। लोगों ने अभिनेता सिद्धार्थ के ट्वीट पर आपत्ति जताई और महिला आयोग से शिकायत की।

उनके बयान को गलत तरीके से लिया जा रहा है: सिद्धार्थ 

विवाद के बाद सिद्धार्थ ने यह भी साफ किया कि उनके बयान को गलत तरीके से लिया जा रहा है और किसी का अपमान करने की कोई कोशिश नहीं की गई. बता दें, साइना नेहवाल देश की जानी-मानी बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। वह 2012 ओलंपिक में ओलंपिक कांस्य पदक विजेता, 2015 विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक विजेता और 2017 में कांस्य पदक विजेता रही हैं।

Advertisement