SpreadIt News | Digital Newspaper

क्या शिवसेना गोवा और उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ेगी? शिवसेना नेता संजय राउत ने दिया ‘यह’ जवाब

मुंबई: भारतीय चुनाव आयोग ने देश के 5 राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया है।  उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में चुनाव हो रहे हैं। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि शिवसेना गोवा और उत्तर प्रदेश  की कुछ सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। उन्होंने यह भी दावा किया कि महा विकास अघाड़ी (गठबंधन) बनाने के लिए अन्य राज्यों में प्रयास किए जा रहे हैं।

भाजपा ने मारा ताना 

Advertisement

संजय राउत के इस ऐलान पर महाराष्ट्र बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।  उन्होंने कहा, “शिवसेना को डिपाजिट राशि जब्त करने के लिए पैसा मिलता है, इसलिए शिवसेना वहां चुनाव लड़ रही है। संजय राउत को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।”

पत्रकारों के सवालों का दिया जवाब : पत्रकारों ने संजय राउत से सवाल किया, जिसमे पूछा गया कि, क्या शिवसेना गोवा, उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में चुनाव लड़ेगी? इस सवाल के जवाब में शिवसेना सांसद ने संजय राउत ने कहा, ‘निश्चित तौर पर हम गोवा और उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। गोवा, उत्तर प्रदेश, पंजाब में और भी बड़ी पार्टियां हैं। बेशक वे अच्छी तैयारी कर रहे हैं। हमारे कार्यकर्ता चुनाव लड़ेंगे और उनके पीछे खड़े होना हमारा कर्तव्य है।”

Advertisement

क्या शिवसेना करेगी गठबंधन?

पत्रकारों ने संजय राउत से पूछा कि, क्या शिवसेना बाकी राज्यों में महाविकास आघाडी जैसा कोई प्रयोग करने वाली है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ” गोवा में हम कुछ क्षेत्रीय पार्टियों के साथ गठबंधन करने की सोच रहे है। फ़िलहाल इसपर काम हो रहा है। अन्य राज्यों में भी हम यही प्रयास कर रहे है।”

Advertisement