SpreadIt News | Digital Newspaper

क्या विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरी टेस्ट का होंगे हिस्सा, राहुल द्रविड़ ने दिया इस सवाल का जवाब 

केपटाउन: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बिच चल रही टेस्ट सीरीज अब १-१ से बराबरी पर है। पहले टेस्ट मैच में कोहली ने शानदार कप्तानी करते हुए भारतीय टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। हालाँकि दूसरे टेस्ट में विराट कोहली अपनी पीठ में चोंट  के कारण वे भाग नहीं ले सके। जिसका खामियाजा भारतीय टीम को दूसरी टेस्ट में हार से भुगतना पड़ा।

अब भारतीय क्रिकेट फैंस के दिलों में सवाल है कि क्या तीसरे टेस्ट मैच में विराट खेल पाएंगे या नहीं ? आखिर इस सवाल का जवाब टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने दिया है।

Advertisement

टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली की तीसरे टेस्ट में मौजूदगी को लेकर बड़ा बयान  दिया है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली अब फिट हो चुके है। कोहली जिस तरह नेट्स में अभ्यास कर रहे हैं, वह फिट दिख रहे हैं। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि अभी तक फिजियो के साथ इस मामले पर चर्चा नहीं हुई है, लेकिन उन्हें ऐसा लगता है कि भारतीय टेस्ट कप्तान फिट हैं।

विराट की मौजूदगी होगी निर्णायक 

Advertisement

विराट कोहली का मैदान में उपस्थित होना हर भारतीय खिलाडी को ऊर्जा से भर देता है। क्योंकि कोहली का खेल के प्रति उत्साह और जूनून अपने चरम  है, जिससे टीम इंडिया किसी भी मुश्किल में मैच जीतने का दाम रखती है ,हालाँकि कोहली की गैर मौजुदगी में भारतीय टीम का दूसरे टेस्ट में उत्साह कम दिखा। नतीजन भारत २४० रनों के अव्हानात्मक लक्ष्य को बचा नहीं सका।

Advertisement