SpreadIt News | Digital Newspaper

PM मोदी की सुरक्षा में गड़बड़ी को लेकर मायावती ने कह डाली बड़ी बात, जानकर चौंक जाओगे

नई दिल्ली: बसपा प्रमुख मायावती ने पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई गड़बड़ी पर चिंता जताई है।  मायावती ने सभी पक्षों को सलाह देते हुए कहा कि इस मुद्दे का राजनीतिकरण करने के बजाय इसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए। बसपा प्रमुख ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए निष्पक्ष उच्च स्तरीय जांच की जरूरत है।

घटना को गंभीरता से ले 

Advertisement

उन्होंने इस मुद्दे पर एक के बाद एक ट्वीट किए। बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की हाल की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा में चूक बेहद निंदनीय है। उन्होंने कहा कि घटना को बहुत गंभीरता से लेने की जरूरत है और उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच की जरूरत है। ताकि अपराधियों को उचित सजा मिल सके।

दोषियों को मिले सजा 

Advertisement

मायावती ने कहा कि अगर दोषियों को सजा दी गई तो ऐसी घटना दोबारा नहीं होगी। बसपा अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब और अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक तनाव और ऐसे मुद्दों पर राजनीति उचित नहीं है।  दोषियों को निष्पक्ष जांच से सजा मिलनी चाहिए।

मायावती ने कहा कि राजनीतिक विराम देकर पीएम की सुरक्षा में सेंध की गंभीरता से जांच होनी चाहिए। पीएम मोदी फिरोजपुर में एक रैली को संबोधित करने के लिए सड़क मार्ग से जा रहे थे।  लेकिन रास्ते में प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोक दिया, जिससे उनका काफिला करीब 20 मिनट तक सड़क पर खड़ा रहा, अब इस मुद्दे पर सियासत तेज हो गई है.

Advertisement

कांग्रेस का भाजप और मोदी पर ताना 

एक तरफ बीजेपी पीएम की सुरक्षा में कमी को लेकर पंजाब सरकार पर हमला बोल रही है। वहीं कांग्रेस पीएम मोदी पर राजनीति करने का आरोप लगा रही है। कांग्रेस का कहना है कि सुरक्षा की कमी सिर्फ एक बहाना है।पीएम मोदी पंजाब की राजनीति में चमकने गए थे।

Advertisement