SpreadIt News | Digital Newspaper

PM मोदी की सुरक्षा में हुई गड़बड़ी पर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, कह डाली ‘यह’ बात 

मुंबई : कंगना रनौत देश की राजनीति और अन्य घटनाओँ पर बेबाकी से राय रख के अक्सर चर्चा में रहती है। उन्होंने कई बार भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया हैं। अब एक्ट्रेस ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई गलती पर बात की है। पंजाब की इस घटना से कंगना रनौत नाराज हुई है। उन्होंने इस घटना को लोकतंत्र पर हमला करार दिया है। इतना ही नहीं कंगना रनौत ने कहा कि पंजाब में आतंकी गतिविधियां बढ़ रही हैं और अगर इसे रोका नहीं गया तो इसकी कीमत देश को चुकानी पड़ेगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक

Advertisement

बता दें कि बुधवार को पंजाब के लिए रवाना हुए पीएम मोदी के काफिले को कुछ प्रदर्शनकारियों ने रोक लिया जिससे उन्हें वापस लौटना पड़ा।  यह घटना प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक बड़ी खामी को दिखाती है। यह घटना अब देश में चर्चा का विषय बन गई है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने  इस पूरे घटनाक्रम को बेहद शर्मनाक करार दिया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी राय  कंगना

Advertisement

इस मुद्दे पर काफी गुस्से में नजर आई। उन्होंने अपनी पोस्ट में काई सनसनीखेज टिप्पणियां की। उन्होंने पंजाब को आतंकवादियों का गढ़ तक कह डाला।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “पंजाब में जो हुआ वह बेहद शर्मनाक है। माननीय प्रधान मंत्री एक लोकतांत्रिक रूप से चुने गए नेता, प्रतिनिधि और 1.4 अरब लोगों की आवाज हैं। उन पर हमला हर भारतीय पर हमला है। यह हमारे लोकतंत्र पर हमला है। पंजाब आतंकी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है, अगर अभी इसे नहीं रोका गया तो देश को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।”

Advertisement

क्या है मामला ?

बुधवार को पीएम मोदी बठिंडा पहुंचे, जहां से उन्हें हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक के लिए रवाना किया जाना था। खराब मौसम के कारण पीएम मोदी ने 20 मिनट तक इंतजार किया और मौसम नहीं बदलने पर सड़क मार्ग से स्मारक जाने का फैसला किया। तब प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोक दिया था।

Advertisement