SpreadIt News | Digital Newspaper

बच्चन परिवार की बढ़ रही है परेशानी! पनामा पेपर्स मामले में ईडी के सामने पेश हुई ऐश्वर्या राय बच्चन

नई दिल्ली: पनामा पेपर्स मामले को लेकर बच्चन परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। अभिषेक बच्चन की पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होने के लिए तलब किया गया । रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या राय के साथ ६ घंटो से ज्यादा देर तक पूछताछ की गई।

अभिषेक बच्चन से भी हुई थी पूछताछ
हालांकि, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन को एक नया समन जारी किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा ऐश्वर्या राय से पूछे जाने वाले सवालों की सूची पहले से तैयार की गई थी। लेकिन सूत्रों के मुताबिक, आज की सुनवाई में ऐश्वर्या राय मौजूद नहीं रहेंगी। बता दें की, अभिषेक बच्चन से भी पिछले महीने ही इस मामले में ईडी ने पूछताछ की थी।

Advertisement

बिग बी अमिताभ बच्चन को भी भेजा जा सकता है नोटिस

पनामा पेपर्स मामले में अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स से पूछताछ हो चुकी है। इस मामले में पूछताछ के लिए बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन भी एक महीने पहले ही ईडी के सामने पेश हुए थे। सूत्रों के मुताबिक, इस मामले की जांच के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) अमिताभ बच्चन को भी नोटिस भेज सकता है।

Advertisement

सरकार के मुताबिक, पनामा पेपर्स लीक में शामिल 930 संगठनों के नाम सामने आए हैं, जिनमें से भारत के करीब 500 लोग पनामा पेपर्स मामले में शामिल हैं। इन सभी लोगों पर टैक्स के चोरी का आरोप है। सरकार के मुताबिक पनामा पेपर्स लीक मामले में 20,353 करोड़ रुपये के घोटाले का खुलासा हुआ है। ऐसे में बच्चन परिवार की मुसीबत बहुत ज्यादा बढ़ती जा रही है।

Advertisement