SpreadIt News | Digital Newspaper

उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने क्रिकेटर ऋषभ पंत, युवा खिलाड़ी को मिला बड़ा सम्मान

नई दिल्ली: उत्तराखंड सरकार ने भारत के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को विशेष सम्मान दीया है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य के ब्रांड एंबेसडर के रूप में ऋषभ पंत के नाम की घोषणा की हैं।ऋषभ इस समय दक्षिण अफ्रीका में क्रिकेट खेलने गए हैं। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने वीडियो कॉल के जरिए पंत को यह खुशखबरी दी हैं।

युवा पीढ़ी के लिए ऋषभ पंत एक प्रेरणा बन रहे हैं। इसी का नतीजा है की,धामी सरकार ने उन्हें राज्य का ब्रांड एंबेसडर बनाने का फैसला किया है। ऋषभ पंत को उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुनने के बाद, धामी ने अपने ट्विटर पर लिखा, “ऋषभ पंत भारत के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से एक है, वह इस युवा पिढी के लिए एक आदर्श है। उत्तराखंड सरकार ऋषभ पंत को राज्य का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया हैं।”

Advertisement

ऋषभ पंत ने मुख्यमंत्री धामी के ट्वीट के जवाब में लिखा, “धन्यवाद पुष्कर धामी सर, मुझे उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करने का मौका देने के लिए। मैं उत्तराखंड के लोगों के बीच खेल और सामान्य स्वास्थ्य को बढ़ावा देने की सारी कोशिश करूंगा। मैं भारत को और भी ज्यादा फिट बनाने का संदेश दूंगा।”

ऋषभ पंत ने आगे कहा, “रुड़की के एक छोटे से शहर से होने के नाते, मुझे पूरा विश्वास है की, मै अच्छी तरह से जानता हू कि, यहां के लोगों के जीवन के सभी पहलुओं में देश को गौरवान्वित करने की क्षमता है।”

Advertisement