SpreadIt News | Digital Newspaper

स्पाइडर-मैन: नो वे होम फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, 3 दिनों में कमाए इतने करोड़

मुंबई: ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ ( Spider man no way home ) रिलीज होने के बाद से दुनिया भर के सिनेमाघरों पर बेहद हावी है। इस फिल्म ने भारत में जिस तरह से प्रदर्शन किया है, उससे भारतीय दर्शकों के बीच इसके फिल्म के क्रेज को समझा जा सकता है। रिलीज के पहले 3 दिनों में ही फिल्म ने करोड़ों रुपये की कमाई कर ली है।

तीसरे दिन 26 करोड़ से ज्यादा कमाए

Advertisement

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पिछले 3 दिनों में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी। उनके ट्वीट के मुताबिक ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’का रिलीज के तीसरे दिन भी बेहद अच्छा कलेक्शन रहा। फिल्म ने शनिवार 18 दिसंबर को 26.10 करोड़ रुपये की कमाई की है।

तरण आदर्श ने ट्वीट किया, ”तीसरे दिन भी स्पाइडरमैन का दबदबा कायम है। महामारी के इस दौर में बिना किसी उत्सव के माहौल के फिल्म ने शनिवार को 26 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की हैं। उम्मीद है की,फिल्म की ओर भी बेहतर कमाई होगी।

Advertisement

शुरू है जबरदस्त कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने आगे बताया की, फिल्म ने गुरुवार को 32.67 करोड़ रुपये की कमाई की थी। शुक्रवार को 20.37 करोड़ और शनिवार को 26.10 करोड़ की कमाई हुई है। इस तरह पिछले तीन दिनों में फिल्म का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 79.14 करोड़ रुपये रहा है। भारत में फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100.84 करोड़ है।

Advertisement