SpreadIt News | Digital Newspaper

स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ हुई रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल

मुंबई : अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा: द राइज’ 17 दिसंबर को देशभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही तहलका मचा दिया है। फिल्म के ट्रेलर में अब तक दोनों ही लीड स्टार्स एक अलग ही लुक में नजर आए थे। आज रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।  है कि  यह फील तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री  ब्लॉकबस्टर हिट साबित हो सकती है।

अल्लू अर्जुन को हिंदी सिनेमा बेहद पसंद है

Advertisement

हाल ही में सुकुमार द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म पुष्पा के प्रमोशन इवेंट में हिंदी सिनेमा के प्रति अपने दिल में प्यार के बारे में बात करते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा था, “मुझे हिंदी सिनेमा बेहद पसंद है। मुझे बॉलीवुड अभिनेता काफी पसंद है। यह बात साउथ सिनेमा या नॉर्थ सिनेमा के बारे में नहीं है। यह पूरे भारतीय सिनेमा के बारे में है। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे दूसरी भाषाओं के दर्शकों का भी ढेर सारा प्यार मिल रहा है।”

मैं हु अमिताभ का फैन 

Advertisement

इवेंट के दौरान अल्लू अर्जुन से पूछा गया था कि उनके सासबसे पसंदीता बॉलीवुड  कौन है। उन्होंने बिना किस हिचक के तुरंत अमिताभ बच्चन का नाम लिया।

अल्लू अर्जुन आगे कहा, मेरे विचार से भाषा मनोरंजन में कभी भी बाधक नहीं रही है। मैं अमिताभ बच्चनजी का बहुत बड़ा चाहता हु। मेरे लिये अमिताभ बच्चन एक लाइफलाइन की तरह हैं। क्योंकि हम उनकी सभी फिल्में देखकर ही बड़े हुए हैं, उनका हम पर बहुत ज्यादा प्रभाव पड़ा है।

Advertisement

‘पुष्पा’ साबित हो सकती है इस साल की सबसे बड़ी हिट 

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा इस की सबसे बड़ी हिट तेलुगु फिल्म साबित हो सकती है। कोरोना महामारी के बाद तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को रिवाइव करने जा रही इस फिल्म को दर्शक भी काफी पसंद कर रहे है। तेलुगु राज्यों में ‘पुष्पा’ के सभी शोज हॉउसफुल जा रहे है।

Advertisement