SpreadIt News | Digital Newspaper

शीना बोरा मर्डर केस: 9 साल पुराने केस में आया फ़िल्मी ट्वीस्ट, आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: ९ साल पुराने शीना बोरा हत्याकांड में एक सनसनीखेज फ़िल्मी ट्विस्ट आया है। दरअसल मां-बेटी के रिश्ते में तनाव के चलते 2012 में शीना बोरा की रहस्यमई रूप मे मौत हो गई थी। उनकी मां इंद्राणी मुखर्जी को शीना के हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 9 साल बाद, उस हत्याकांड में एक फ़िल्मी मोड़ आया है। इंद्राणी मुखर्जी ने CBI को पत्र लिखकर किया सनसनीखेज दावा। उनके इस दावे ने मामले को लगभग पलट दिया है।

CBI को पत्र लिखकर किया दावा 

Advertisement

सीबीआई प्रमुख को लिखे एक पत्र में इंद्राणी मुखर्जी ने दावा किया है की, ‘जेल में मौजूद एक कैदी ने उसे बताया है कि, शीना अभी मरी नहीं है, बल्कि वह जीवित है। कैदी की शीना से कश्मीर मे मुलाकात हुई थी।’ पूर्व मीडिया कार्यकारी इंद्राणी मुखर्जी ने  सीबीआई से कश्मीर जाकर मामले की जांच करने का मांग की है।

जमानत के लिए करेंगे अपील : इस बारे में सवाल पूछे जाने पर इंद्राणी मुखर्जी की वकील सना खान ने कहा, ”उन्होंने सीबीआई को एक पत्र लिखकर भेजा है। हालांकि, चिट्ठी में क्या बात लिखी है, इसके बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है.” उन्होंने यह भी कहा की, वह फिर से जमानत के लिए कोर्ट मे आवेदन करेंगे।

Advertisement

२०१५ से जेल में बंद है इन्द्राणी 

इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में 2015 से मुंबई की जेल में बंद है। 9 साल बाद इंद्राणी मुखर्जी की इस नई मांग ने, एक बार फिर इस बात को रहस्य बना दिया है। हालांकि, सूत्रों का दावा है की, जांचकर्ता इंद्राणी मुखर्जी के दावे को महत्व देने से कतरा रहे हैं। इससे पहले भी इंद्राणी कई बार झूठे बयान देकर जांच को भ्रमित करने की कोशिश कर चुकी हैं।

Advertisement