SpreadIt News | Digital Newspaper

विराट कोहली पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म ने दिया सनसनीखेज बयान, कह डाली यह बड़ी बात

इस्लामाबाद : UAE में भारत-पाकिस्तान ट्वेंटी20 विश्व कप मैच में पाकिस्तान ने भारत को हराया था। इस मैच के बाद इंटरनेट पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो गई है। इस तस्वीर विराट कोहली और बाबर आजम  बातचीत करते नजर आ रहे थे। हालांकि दोनों देशों के बीच कूटनीतिक और राजनीतिक दुश्मनी है, लेकिन विराट और बाबर दोंनो अच्छे दोस्त लग रहे थे।  उस फोटो के जरिए नेटिज़न्स ने दोनों पड़ोसि देश के बीच सद्भाव और प्यार का संदेश दिया हैं।

पहली बार जीता पाकिस्तान 

Advertisement

पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत को 10 विकटों से हराकर आसान जित प्राप्त की। पाक कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी की। इससे पहले पाकिस्तान विश्व कप में भारत को कभी हरा नहीं पाया था। इससे पहले 50 ओवर के वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और भारत का 6 बार सामना हुआ और 20 ओवर के वर्ल्ड कप में 5 बार टक्कर हुई। लेकीन पाकिस्तान भारत को कभी हरा नही पाया था। लेकिन बाबर आजम ने पाकिस्तान को जीत दिलाकर इतिहास बदल दिया।

इस घटना के बारे में बाबर आज़म ने दिया जवाब 

Advertisement

भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली कुछ देर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से बातचीत करते नजर आए।  जब एक पाकिस्तानी पत्रकार ने इस बारे में एक सवाल बाबर से पूछा, “भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आपसे क्या कहा?” तो जवाब में बाबर ने कहा, “हमने चर्चा की। हालांकि, मैं सार्वजनिक रूप से क्या चर्चा हुई इस बात का खुलासा नहीं कर सकता।”

विराट कोहली इन दिनों बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं, उनका फॉर्म कुछ दिनो से ठीक नहीं चल रहा है। वनडे क्रिकेट में बीसीसीआई ने उनसे कप्तानी छीन ली है। टी20 के साथ ही रोहित शर्मा को वनडे क्रिकेट टीम की कप्तानी भी दी गई है। विराट ने टी20 विश्व कप से पहले घोषणा की थी की, वह विश्व कप के बाद अब ट्वेंटी-20 क्रिकेट का नेतृत्व नहीं करेंगे।

Advertisement