SpreadIt News | Digital Newspaper

Goa Elections: भ्रष्टाचार से पैसा बचाकर महिलाओं को देंगे 1-1 हजार रुपये, अरविंद केजरीवाल का ऐलान

पणजी: आम आदमी पार्टी ने अगले विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी कर ली है। पार्टी जनता को खुश करने के अपने प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। राजनीतिक दल एक-दूसरे से आगे रहने की होड़ में हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गोवा में सभी महिलाओं के लिए कई खास घोषणाएं की हैं।

महिलाओं को मिलेंगे हर महीने २५०० 

Advertisement

केजरीवाल ने कहा, “हम गोवा के विकास के लिए तत्पर है। इसलिए हम ख़ास योजना तैयार कर रहे है।  अन्य पार्टियों को बस गोवा को लूटने योजना बनानी है।”  अरविन्द केजरीवाल ने आगे कहा, “अगर हमारी सरकार बनती है तो हम आपको हाउसिंग बेस स्कीम में मिलने वाले 1500 रुपये में 1000 और जोड़ देंगे, तो आपको हर महीने 2500 मिलेंगे”

करप्शन को कम करके महिलाओं को दंगे राशि 

Advertisement

अरविन्द केजरीवाल ने कहा, ” हर महिला को 1-1 हजार देने के लिए 500 करोड़ रुपये की जरूरत है।  गोवा का बजट 22,000 करोड़ रुपये है। लेकिन जब कोई फ्लाईओवर या सड़क बनती है, तो 22,000 करोड़ रुपये में से 20 प्रतिशत या लगभग 4,400 करोड़ रुपये भ्रष्टाचार में चला जाता है। हम इस 4,400 करोड़ की बचत करेंगे और सभी महिलाओं को 1-1 हजार रुपये देंगे।”

गोवा में मुफ्त बिजली और पानी देने का ऐलान 

Advertisement

केजरीवाल ने कहा , अब तक सभी नेताओं को फ्रीबी मिलती है। मंत्रियों को 4,000 हजार यूनिट बिजली मुफ्त मिलती है। तो क्या जनता को 300 यूनिट बिजली मुफ्त में नहीं मिलनी चाहिए? हम लोगों को मुफ्त बिजली देते हैं, तो विपक्ष कहता है कि केजरीवाल मुफ्त दे रहे हैं।

गौरतलब है की गोवा में कांग्रेस और बीजेपी से ज्यादा अरविन्द केजरीवाल और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी अपनी-अपनी पार्टियों का प्रचार कर रहे है।

Advertisement