SpreadIt News | Digital Newspaper

विराट की जगह ‘यह’ खिलाड़ी हो सकता है RCB का कप्तान, कोच डेनियल विटोरी का बयान

बेंगलोर: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले आरसीबी ने 3 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। इन खिलाडियों में पूर्व कप्तान विराट कोहली, ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज शामिल हैं। टीम के पास अब मेगा ऑक्शन में कुछ और महान खिलाड़ी शामिलहो सकते है। लेकिन पहला सवाल यह है कि अगले सीजन में टीम का कप्तान कौन होगा?

विराट कोहली ने घोषण की थी की वह 2021 आईपीएल के बाद कप्तानी छोड़ने वाले है। इसलिए २०२२ के आईपीएल संस्करण के लिए RCB कप्तान की तलाशी कर  रही है। इसी बिच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के प्रशिक्षक डेनियल वेटोरी नई इस बारे में महत्वपूर्ण अपडेट दिया है।
मैक्सवेल हो सकते है ने कप्तान 
डेनियल विटोरी ने एक मिडिया से बात बातचीत में कहा, ‘मुझे लगता है कि आरसीबी ग्लेन मैक्सवेल को कप्तान नियुक्त कर सकती है। यह एक सिर्फ सीज़न के लिए प्रायोगिक तौर पर भी हो सकता है।  पिछले सीजन में मैक्सवेल का अपने बल्ले से प्रदर्शन शानदार रहा था। बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान के तौर पर उनके पास काफी अनुभव है।
मैक्सवेल के पास कप्तानी का इतना अनुभव 
ग्लेन मैक्सवेल के पास कप्तानी का भी काफी अनुभव है। उन्होंने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी की है. बिग बैश में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान हैं। उन्होंने अपनी कप्तानी में 62 में से 34 मैच जीते हैं।
आरसीबी के पूर्व कप्तान और कोच डेनियल विटोरी का मानना ​​है कि टीम ग्लेन मैक्सवेल को कप्तान बना सकती है। बता दे कि फ्रेंचाइजी ने मैक्सवेल को 11 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। ग्लेन मैक्सवेल ने आरसीबी के लिए पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था और टीम प्लेऑफ में पहुंची थी।
गौरतलब है की RCB ने अभी तक एक बार भी आईपीएल कप नहीं जीता है। आशा करते है की नया कप्तान आने से RCB की किस्मत बदलेगी और वह इस साल कप अपने नाम कर पाएगी।
Advertisement