SpreadIt News | Digital Newspaper

फिल्म 83 का ट्रेलर हुआ रिलीज, मिल रही है शानदार प्रतिक्रिया; यहाँ देखे ट्रेलर

मुंबई : फिल्म ‘ 83 ‘ के ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार आखिरकार आज खत्म हो गया। लंबे इंतजार के बाद आज सुबह मेकर्स ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित यह फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर। रणवीर सिंह के साथ पूरी क्रिकेट टीम का उत्साह देखकर फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।

फिल्म ८३ का  का ट्रेलर देखने के बाद आपका भी सिर गर्व से उठ जाएगा। ट्रेलर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हमारे खिलाड़ियों ने देश की प्रतिष्ठा और गौरव बढ़ाने के लिए विदेशी धरती पर कितना काम किया है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म को हिट बता रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि फिल्म ‘धोनी’ के बाद यह फिल्म लोगों के दिलों पर राज करेगी।

Advertisement

1983 में क्रिकेट विश्व कप जीतना आपको फिर से करेगा गौरवान्वित

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत की कहानी पर आधारित है। उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव थे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अभिनीत यह फिल्म 24 दिसंबर, 2021 को रिलीज होगी।

Advertisement

रणवीर का शानदार अभिनय

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को कई फिल्मों में एक साथ देखा जा चुका है। इस फिल्म में वे शादी के बाद पहली बार साथ नजर आएंगे। एक बार फिर रणवीर ने अपनी अदाकारी से फैन्स का दिल जीत लिया है।

Advertisement

क्यों खास है ट्रेलर?

Advertisement

हालांकि, लेकिन ट्रेलर का एक सीन लोगों को उत्साहित कर रहा है, जहां कपिल देव से बने रणवीर सिंह कहते हैं कि वह वेस्टइंडीज वर्ल्ड कप जीतने आए हैं, जिसका लोग मजाक कर रहे हैं।  इसके बाद कपिल ने अपने सम्मान के बारे में बात की और टीम को जीत दिलाकर इतिहास रच दिया और कहा कि भारत को आजादी मिली और विदेशी धरती पर सम्मान भी मिला।

Advertisement