SpreadIt News | Digital Newspaper

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पोस्टपोन, जानिए क्या है वजह?

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। उनकी शादी की खबरें काफी समय से आ रही हैं। हालांकि अभी उनकी शादी की तारीख तय नहीं हुई है। अब तक यह अफवाह उड़ी है कि यह कपल इसी साल दिसंबर में शादी करेगा। लेकिन अब नई रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने अपनी शादी कुछ समय के लिए टाल दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर कपूर इन दिनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इसी के साथ दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं और इसकी तैयारी और अरेंजमेंट में काफी वक्त लगेगा इसलिए अब दोनों अगले साल दिसंबर में शादी करेंगे, ऐसी खबर आ रही है।

Advertisement

खबर यह भी है कि आलिया और रणबीर शादी से पहले या बाद में वेकेशन पर जा सकते हैं। अब यह खबर कितनी सच है? यह समय आने पर पता चलेगा। माना जा रहा है कि विक्की और कैटरीना की शादी दिसंबर में हो रही है और उन्होंने अपने दोस्तों की शादी में शामिल होने के लिए अपनी शादी टाल दी है।

रणबीर और आलिया की शादी का इंतजार कर रहे फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। वैसे आपको बता दें कि आलिया और रणबीर अपने रिश्ते को किसी से नहीं छुपाते हैं। दोनों एक दूसरे के बारे में खुलकर बात करते हैं। आलिया सोशल मीडिया पर रणबीर के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Advertisement

लॉकडाउन की वजह से नहीं कर पाए शादी 

 

Advertisement

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा था कि अगर कोविड नहीं आते तो आलिया से शादी कर लेते। लेकिन अब दोनों माहौल के शांत होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वे खुलकर एन्जॉय कर सकें।

रणबीर-आलिया के अगले प्रोजेक्ट्स 

Advertisement

रणबीर और आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो दोनों एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले है। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी, रॉकी आदि फिल्मों में नजर आएंगी।

जबकि रणबीर फिल्म एनिमल में नजर आएंगे। इसके अलावा वह श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की आने वाली फिल्म में भी नजरआने वाले है।

Advertisement