SpreadIt News | Digital Newspaper

पुलिस की नौकरी छोड़कर बनी सोशल मीडिया स्टार, अपनी हॉटनेस से उड़ा रही है सबके होश

विश्व: इन दिनों सोशल मिडिया से रातोरात शोहरत पाना काफी आसान हो गया है।  देश हो या विदेश अगर आपके पास टैलेंट है तो आप सोशल मीडया के माध्यम से रातोरात दुनियाभर में मशहूर हो सकते है। ऐसी ही एक खबर सामने आ रही है।  एक पुलिस अफसर महिला ने अपनी नौकरी छोड़ सोशल मीडया पर अपना जलवा बिखेर रही है।

लीन कैर ने यूनाइटेड किंगडम में लिंकनशायर पुलिस के साथ काम किया। झूठी छुट्टी लेने का आरोप लगने के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया। उनके सहयोगियोने आरोप लगाया था कि, वह मानसिक बीमारी के बहाने दुनियाभर में घूम रही थी। पूर्व पुलिस अधिकारी लीन ने भी अपने विभाग पर उनके साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

Advertisement

लीन कैर के मुताबिक, उन्होंने अपना काम ईमानदारी से किया और छुट्टी लेने के लिए झूठ नहीं बोला। लिन कैरी ने 2018 में पुलिस सेवा से इस्तीफा दे दिया। लिन ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर अलग-अलग जगहों से अपनी तस्वीरें पोस्ट करती थीं, जिससे उनके कर्मचारी उन्हें नापसंद करते थे।

नौकरी छोड़ने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा की तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दिया और लोग उन्हें काफी पसंद करने लगे। फिलहाल उनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अब सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें अपलोड कर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं।

Advertisement

१४ साल तक की पुलिस सेवा

 

Advertisement

उनका कहना है कि उन्हें 14 साल तक पुलिस सेवा में एक पुलिस कांस्टेबल और पुलिस निरीक्षक के रूप में काम करने के अपने अनुभव पर गर्व है। वह इस समय सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और लोग उनकी तस्वीरों को पसंद भी करते हैं। 36 वर्षीय लिन कैर सोशल मीडिया पर भी पैसा कमा रही हैं और यात्रा करने के अपने शौक को आगे बढ़ा रही हैं। वह कहती हैं कि उन्होंने अपने भीतर से सभी नकारात्मकता को दूर कर दिया है ताकि वह स्वतंत्र रूप से अपना जीवन जी सकें।

यहाँ क्लिक कर आप उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल चेक कर सकते है

Advertisement

लीन कैर इंस्टाग्राम 

Advertisement