SpreadIt News | Digital Newspaper

स्पाइडर-मैन नो वे होम: अमेरिका से पहले भारत में रिलीज होगी स्पाइडर-मैन, जानिए कब?

सिनेमा: सोनी और मार्वल स्टूडियोज ने क्रिसमस से पहले स्पाइडर-मैन फैन्स को एक बेहतरीन गिफ्ट दिया है। एमसीयू की स्पाइडर-मैन फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म स्पाइडर-मैन नो वे होम अपने निर्धारित रिलीज डेट से एक दिन पहले 16 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह फिल्म पहले भारतीय सिनेमाघरों में 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। फैंस को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने यूएस से एक दिन पहले भारत में रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म में बेनेडिक्ट कंबरबैच (डॉक्टर स्ट्रेंज), जैकब बैटन (नेड लीड्स) और मारिसा टॉमी (आंटी) मे की भूमिका में हैं।

Advertisement

सोनी पिक्चर्स इंडिया ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “हमारे पास मार्वल और स्पाइडर-मैन के सभी फैंस के लिए रोमांचक खबर है। हमारा पसंदीदा सुपरहीरो अमेरिका से एक दिन पहलेभारत में झूमेगा। ‘स्पाइडर-मैन नो वे होम’ 16 दिसंबर को हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होगी।

फिल्म में होंगे पुराने सीरीज के सभी विलेन

Advertisement

स्पाइडर-मैन फ्रेंचाइजी की नई फिल्म वहीं से शुरू होगी, जहां से पिछली ‘स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम’ ख़त्म हुई थी। इस फिल्म में पिछली स्पाइडर-मैन फ्रैंचाइज़ी के सभी खलनायक शामिल हैं, जिसमें 2002 के स्पाइडर-मैन खलनायक डेफ़ो के ग्रीन गोब्लिन भी शामिल हैं।

पिछली स्पाइडरमैन फ्रेंचाइजी के सभी विलेन की मौजूदगी ने दर्शकों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। टॉम हॉलैंड ने ‘स्पाइडर-मैन नो वे होम’ का ट्रेलर रिलीज करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘हमने फिल्म का ट्रेलर एक थिएटर में रिलीज किया जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। मेरे स्पाइडर-मैन करियर के दौरान मुझे सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद।”

Advertisement