SpreadIt News | Digital Newspaper

पहले फेसबुक पर दोस्ती; बाद में महिला को हरिद्वार बुलाकर किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार में एक महिला ने एक युवक पर रेप का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसने फेसबुक पर हरिद्वार के रहने वाले एक युवक से दोस्ती की थी। युवक ने उसे मध्य प्रदेश से बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपों का हवाला देते हुए कहा कि महिला के पति की मौत हो चुकी है और युवक ने उससे शादी का झांसा देकर हरिद्वार में दुष्कर्म किया।

पुलिस के अनुसार मध्य प्रदेश के नरसिम्हागढ़ की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी और कहा था कि साल 2020 में उसकी दोस्ती सहारनपुर के देवबंद शहर के रहने वाले संदीप गिरि से फेसबुक पर हुई और संदीप ने खुद को अविवाहित बताया था। महिला का कहना है कि उनकी फेसबुक पर उनकी दोस्ती हुई।

Advertisement

इसके बाद वे मैसेंजर पर बात करने लगे और फिर उन्होंने एक-दूसरे से मोबाइल नंबर शेयर किया। इसके बाद मोबाइल पर बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। महिला ने कहा कि उसके पति की मृत्यु हो गई है और संदीप ने खुद को अविवाहित बताकर कर उससे शादी करने का वादा किया था।

होटल ले जाकर किया दुष्कर्म किया और फरार हो गया

Advertisement

महिला का कहना है कि संदीप ने उसे बहला-फुसलाकर 25 नवंबर को हरिद्वार बुलाया। संदीप उससे हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर मिला और उसे एक होटल ले गया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया और 26 नवंबर को उसे छोड़ दिया।

जब वह आरोपी के घर पहुंची तो पता चला कि वह शादीशुदा है। जब वह थाने पहुंची तो उसे हरिद्वार में रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा गया और उसने हरिद्वार पहुंचकर नगर कोतवाली में शिकायत दर्ज करायी।

Advertisement