SpreadIt News | Digital Newspaper

बॉलीवुड में फिर हुई कोरोना की एंट्री! ‘यह’ बॉलीवुड एक्ट्रेस हुई कोरोना से संक्रमित

मुंबई: देश में पिछले कुछ हप्तों से लगातार कोरोना संक्रमण में गिरावट देखी जा रही है। जैसे-जैसे देश महामारी से उबरने लगा है और लोगों की जिंदगी ठीक होने लगी है, कोरोना ने एक बार फिर सिर उठा लिया है। इसी के साथ कोरोना ने एक बार फिर से बॉलीवुड में अपनी शिरकत कर दी है।

तनीषा मुखर्जी हुई कोरोना संक्रमित 

Advertisement

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर जानकारी शेयर कर बताया कि, उन्हें कोरोना हो गया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “नमस्ते, मई कोविड पॉजिटिव हो चुकी हूँ  और जरूरत पड़ने पर खुद को आइसोलेट करदूंगी।”

उनके फैंस भी इस इंस्टा स्टोरी को देखकर काफी दुखी हैं। फैंस फिलहाल तनीषा के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे है। बता दें कि हाल ही में अस्पताल में इलाज करा रहे अभिनेता कमल हसन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

Advertisement

एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी तनीषा

तनीषा की मां तनुजा अपने समय की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक रही हैं और उनकी बड़ी बहन काजोल मुखर्जी ने भी बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। लेकिन तनीषा का अभिनय करियर फ्लॉप रहा है। 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तनीषा ने नील एन निक्की, सरकार, सरकार राज और टैंगो चार्ली जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

लेकिन वह अपने काम से फैंस को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाईं। काफी समय से वह अभिनय की दुनिया से दूर नजर आ रही थीं, लेकिन अब वह एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की तैयारी कर रही हैं। वह दिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्म ‘कोडनेम अब्दुल’ में नजर आएंगे।

Advertisement

बिग बॉस ने अपने अभिनेता अरमान कोहली के साथ हुई थी खूब चर्चा 

तनीषा ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपना नाम नहीं बनाया, लेकिन सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 7 में अभिनेता अरमान कोहली के संग नजदीकी से उनकी खूब चर्चा हुई। दोनों के प्रेम दृश्यों ने शो को काफी ऊंची टीआरपी दी थी।

हालांकि उनकी बहन काजोल और अजय देवगन ने इस रिश्ते पर आपत्ति जताई थी। इसके बाद तनीषा ने अरमान से ब्रेकअप कर लिया। हालांकि ब्रेकअप के लिए अरमान का गुस्सा और झगड़ों को जिम्मेदार ठहराया गया था। 

Advertisement