SpreadIt News | Digital Newspaper

विद्या बालन की ‘कहानी’ से बेहतर है मेरी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’, अभिषेक बच्चन का सनसनीखेज बयान

मुंबई: अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही अभिषेक बच्चन का नया लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। इस फिल्म को लेकर अभिषेक बच्चन काफी सकारात्मक नजर आ रहे हैं। कई इंटरव्यूज में उन्होंने अपने काम को अब तक का सर्वश्रेष्ठ बताया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को 2012 से विद्या बालन की ‘कहानी’ से बेहतर बताया। फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ फिल्म ‘कहानी’ के एक किरदार पर आधारित है।

Advertisement

अभिषेक बच्चन ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा, “मैंने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान पहली बार कहानी देखी थी। लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी करने के बाद लॉकडाउन के कारण हमें ब्रेक लेना पड़ा। फिल्म के बारे में अधिक बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारी फिल्म बेहतर है। सुजॉय जी का पूरा सम्मान करते हुए, मै कहना चाहूंगा कि उनकी बेटी (दीया) उनसे बेहतर है।’

विद्या की फिल्म से बॉब बिस्वास का है खास रिश्ता
बॉब बिस्वास की कहानी विद्या बालन की फिल्म कहानी से शुरू हुई थी। विद्या बालन की फिल्मों को आज भी बॉलीवुड की बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर में से एक माना जाता है। अब सभी की दिलचस्पी अभिषेक की इन फिल्मों के बारे में जानने की है कि बॉब बिस्वास की जिंदगी कैसी थी? उनके पिता अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म में अभिषेक के किरदार की तारीफ की है। अभिषेक का लुक काफी अलग है.

Advertisement

फिल्म Zee5 पर होगी रिलीज 
बॉब बिस्वास एक कॉन्ट्रैक्ट किलर पर आधारित फिल्म है जो मूल विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी’ में किरदार था। इस किरदार को कहानी में बेहद छोटे रोल में देखा गया था। इस किरदार पर अब पूरी फिल्म बन रही है। फिल्म का प्रीमियर 3 दिसंबर को Zee5 पर होगा। यह फिल्म दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित है। इसमें अभिषेक के सामने चित्रांगदा सिंह नजर आएंगी। इसे गौरी खान, गौरव वर्मा और सुजॉय घोष ने को-प्रोड्यूस किया है।

Advertisement