SpreadIt News | Digital Newspaper

ANTIM Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला सलमान खान का जादू, बस इतनी हुई कमाई

मुंबई : फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन सलमान खान की स्टारडम ने भी फिल्म को अच्छी शुरुआत नहीं दे पाई। वैसे फिल्म की शुरुआत अच्छी हुई थी। फिल्म ने पहले दिन करीब 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। (ANTIM Box Office Collection Day 2)

कारोबारी दृष्टिकोण से शुरुआत धीमी रही। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म अगले दिन खूब कमाई करेगी। लेकिन अगले दिन भी फिल्म की कमाई में खास इजाफा नहीं हुआ। अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आज यानी रविवार को बॉक्स ऑफिस पर वापसी करेगी।

Advertisement

सलमान खान की फिल्म से थी बड़ी उम्मीदे 

सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग को देखकर लगा था कि ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।  BoxOfficeIndia.com के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 5.25 करोड़ रुपये से 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Advertisement

रविवार पर है सबकी नजर 

इन आंकड़ों के मुताबिक फिल्म के दूसरे दिन कमाई में कोई खास उछाल देखने को नहीं मिला। फिल्म निर्माताओं के लिए यह राहत की बात है कि बिजनेस का आंकड़ा पहले दिन की कमाई से नीचे नहीं गया है। अब सबकी निगाह रविवार की कमाई पर है।

Advertisement

सलमान की फिल्म न चलने की वजह 

सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म की कमाई पर असर पड़ने की कई वजहें हैं। एक तो जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ फिल्म सलमान की फिल्मे से एक दिन पहले रिलीज हुई और दूसरी अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है।

Advertisement