SpreadIt News | Digital Newspaper

ममता बॅनर्जी करेंगी महाराष्ट्र दौरा, शरद पवार और उद्धव ठाकरे के साथ होगी मुलाकात

मुंबई: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।अब सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि वह 30 नवंबर को मुंबई जा रही हैं। मुंबई में वह एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगी।

कांग्रेस से खफा है ममता ?

Advertisement

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री 1 दिसंबर तक मुंबई में रहेंगे। बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद ममता बनर्जी के कांग्रेस से रिश्ते खराब हो रहे हैं और ममता बनर्जी कांग्रेस नेताओं पर सीधा हमला कर रही हैं। ममता बनर्जी सोनिया गांधी से उनके दिल्ली दौरे के दौरान आमने सामने आए थे, लेकिन इस यात्रा के दौरान ममता बनर्जी सोनिया गांधी से नहीं मिल पाई।

सोनिया से न मिलने की बताई वजह 

Advertisement

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि फिलहाल वे पंजाब चुनाव को ध्यान में रखकर काफी व्यस्त हैं। इसलिए उन्होंने सोनिया गाँधी से मिलने का समय भी नहीं मांगा।

मुंबई के बाद जाएंगे वाराणसी 

Advertisement

ममता बनर्जी ने कहा, 30 नवंबर को बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट के लिए मुंबई जा रही है। वहां वह राकांपा अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात करेंगी। साथ ही वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि वह वाराणसी भी जाएंगे और वहां दीया जलाएंगे।

हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वे वाराणसी के लिए कब रवाना होंगे। उन्होंने कहा कि वह उत्तर प्रदेश चुनाव में सपा की मदद के लिए तैयार हैं। अगर समाजवादी पार्टी हमसे मदद मांगती है, तो हम जरूर सहयोग करेंगे।

Advertisement