SpreadIt News | Digital Newspaper

समीर दाऊद वानखेड़े ने ये क्या किया? नवाब मलिक ने वानखेड़े की शादी की तस्वीर शेयर कर उठाए सवाल

मुंबई : एनसीपी नेता नवाब मलिक और ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है।  एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक विकास मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर निशाना साधा है। मलिक ने समीर वानखेड़े की शादी की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है।  जिसमें नवाब मलिक दावा कर रहे हैं कि समीर वानखेड़े इस्लाम के अनुसार शादी कर रहे हैं।

क्या किया समीर दाऊद वानखेड़े!

Advertisement

नवाब मलिक ने इस तस्वीर को शेयर किया है जिसमें समीर वानखेड़े शादी की पोशाक में और टोपी पहने ‘कुबूल है’ कहते नजर आ रहे हैं। बता दें, नवाब मलिक ने रविवार देर रात समीर वानखेड़े की एक तस्वीर पोस्ट की।  समीर वानखेड़े की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए नवाब मलिक ने लिखा, “कबूल है..कबूल है..कबूल है। क्या किया समीर दाऊद वानखेड़े!”

Advertisement

वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने नवाब मलिक के खिलाफ की जवाबी कार्रवाई

Advertisement

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी अभिनेत्री क्रांति रेडकर ने दो तस्वीरें ट्वीट की थीं। इन तस्वीरों को समीर वानखेड़े के एक रेस्टोरेंट और बार में देखा जा सकता है।  पहली फोटो नवाब मलिक के ट्वीट का स्क्रीन शॉट है, दूसरी फोटो क्रांति रेडकर की है। इसके साथ ही उन्होंने नवाब मलिक पर हमला करने के लिए बार-बार ‘नकली’ शब्द का इस्तेमाल किया ।

क्रांति रेडकर ने कहा, “पहली तस्वीर बार होने का दावा करती है। दूसरी फोटो में सद्गुरु फैमिली रेस्टोरेंट और बार दिखाई दे रहे हैं, यानी नवाब मलिक का यह कहना गलत है कि यह बार है, लेकिन यह फैमिली रेस्टोरेंट भी है। एक बार फिर ‘नकली’। कितनी बार इन लोगों को बेनकाब किया जाना चाहिए? वे जिम्मेदार पद पर बैठकर ऐसी बातें करते हैं। यह सब समीर वानखेड़े के नाम को कलंकित करने के लिए शुरू किया गया है।”

Advertisement

 

Advertisement