SpreadIt News | Digital Newspaper

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की यह एक्ट्रेस जल्द ही करने वाली है दूसरी बार शादी, जानिए विस्तार से

पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा युवा से लेकर बूढ़े तक हर उम्र के लोगों की पसंद का सीरियल है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस शो के हर किरदार के बारे में जानना चाहते हैं। इस सिटकॉम की लोकप्रियता ने इसे पिछले 13 सालों से टॉप 10 में बनाए रखा है। शो का एक किरदार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीता रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्रिया आहूजा एक और बार सात फेरे लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री अपने निर्देशक पति मालव राजदा से दोबारा शादी करने के लिए तैयार है। प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने 19 नवंबर को अपनी शादी के 10 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में दोनों इस खास मौके पर एक-दूसरे से किए गए वादों को याद रखना चाहते हैं।

Advertisement

प्रिया बनेगी दुल्हनिया

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए प्रिया ने बताया कि इस बार वह बेहद खूबसूरत पेस्टल कलर के आउटफिट में नजर आएंगी। एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी पहली बार की शादी की साड़ी भी बेहद सिंपल और हल्की थी। तो इस बार भी वह खूबसूरत लेकिन कम हैवी ड्रेस में नजर आएंगी।

Advertisement

 

Advertisement
View this post on Instagram

 

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)

Advertisement

वहीं मालव की ड्रेस के बारे में बात करते हुए प्रिया ने कहा कि उन्होंने अपने लिए एक भी आउटफिट नहीं चुना है।  ऐसे में तय हुआ कि मैं जो कुछ भी पहनूंगी उसके साथ तालमेल बिठाकर चुने गए रंग की ड्रेस पहनूंगी।  बता दें कि हाल ही में मालव के हाथ की सर्जरी हुई है। ऐसे में उन्हें कई तरह के आउटफिट्स बदलना कंफर्टेबल नहीं होता है।

Advertisement