SpreadIt News | Digital Newspaper

मोटोरोला कर रही है जबरदस्त वापसी, अगले साल यह 3 स्मार्टफोन करने वाली है लॉंच

मोटोरोला अगले साल 2022 में तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इन तीनों स्मार्टफोन्स के कोडनेम क्रमशः Motorola मिलान, Motorola Rogue और Motorola Austin हो सकते हैं। हालांकि यह पता नहीं है कि ये तीनों फोन कब लॉन्च होंगे।

कई विशेषज्ञों का कहना है कि Moto G Stylus (2022) फोन का कोडनेम Motorola मिलान हो सकता है। दूसरी ओर, Moto Edge 30 Ultra का कोडनेम Motorola Rogue हो सकता है। 

Advertisement

Motorola ने 91Mobiles की ओर से इन तीनों स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग के हिंट दिए हैं। इस रेंडर में कहा गया है कि Moto G Stylus (2022) फोन का मॉडल नंबर XT2211DL हो सकता है। और इसका कोडनेम ‘मिलान’ हो सकता है। हो सकता है कि मोटोरोला ने इस फोन में मोटो नोट ऐप को प्री-लोड किया हो। अभी के लिए, एक ब्लैक स्मार्टफोन को ग्रेडिएंट फिनिश के साथ देखा गया है।

Moto G Stylus (2022) का डिज़ाइन अभी सामने नहीं आया है, जिससे पता चलता है कि फोन में एक फ्लैट डिस्प्ले हो सकता है। इस स्क्रीन पर फिर से होल-पंच कटआउट होने की संभावना है। सेल्फी कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन के दायीं तरफ पावर बटन हो सकता है। और इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल हो सकता है। मोटोरोला के बैक पैनल या इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल हो सकता है।

Advertisement

इस फोन के रियर में  कैमरा सेंसर के साथ फ्लैश लाइट की व्यवस्था हो सकती है। इस कैमरा मॉड्यूल में तीन सेंसर हो सकते हैं। यानी Moto G Stylus (2022) फोन के बैक पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है। इस फोन के लिए स्टायलस सपोर्ट और अलग स्टायलस स्लॉट होने की भी संभावना है। हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि स्लॉट कहां होगा।

91Mobiles के मुताबिक Motorola Edge 30 Ultra में भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इस कोडनेम को दुष्ट बताया गया है। फ्लैट डिस्प्ले और होल पंच कट आउट भी हो सकते हैं। इस कट आउट में सेल्फी कैमरा होने की संभावना है। मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा में एक ही तरफ एक पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर भी है। इस फोन के अन्य डिजाइन अभी सामने नहीं आए हैं।

Advertisement