SpreadIt News | Digital Newspaper

झींगा और केकड़ा खाने से पर्यटक की हुई मौत, जानिए पूरी खबर

दीघा : बहुत से लोगों को सफर के दौरान खाना चखने की आदत होती है।  लेकिन उस शौक ने कलकत्ता के एक निवासी की जान ले ली। कोलकाता के निवासी सौम्यदीप सिकदर ने दीघा आकर केकड़े और झींगा की डिश खाई। और बताया जा रहा है की इसी वजह से उनकी मृत्यु हो गई। यह दुखद घटना शनिवार को ओल्ड दीघा में हुई।

घटना ओल्ड दीघा के बैरिस्टर कॉलोनी के एक होटल में शनिवार दोपहर करीब एक बजे हुई। सौम्यदीप वहां के एक होटल में खाना खाने बैठ गए। उन्होंने विभिन्न समुद्री भोजन का आर्डर दिया था। लेकिन झींगा और केकड़ा से बानी डिश को थोड़ा सा चखने के बाद उन्हें एलर्जिक रिएक्शन हुआ। थोड़ी ही देर में बाईस वर्षीय सौम्यदीप सिकदर खाना खाते समय होश खो बैठे। 

Advertisement

युवक को आनन-फानन में दीघा अस्पताल ले जाया गया। लेकिन कुछ नहीं हो सका। वहीं युवक की मौत हो गई। डॉक्टरों का अनुमान है कि युवक की मौत फूड एलर्जी से हुई है। पता चला है कि युवक का घर बेहाला इलाके में है।  वह शुक्रवार को अपने परिवार के साथ दीघा घूमने आए थे। उपरिवार के सबसे छोटे बेटे की अचानक मौत से परिवार के लोग सहम गए है। 

मृतक युवक की मौसी सुष्मिता मजूमदार के शब्दों में, ”उन्हें एलर्जी की समस्या थी।  इसलिए उन्हें केकड़ा-झींगा खाना मना था। लेकिन दोपहर के समय उन्होंने केकड़े-झींगे की डिश को चावल के साथ खाया था। “

Advertisement

डॉक्टर ने शव का पोस्टमार्टम कर के घरवालों को सौंप दिया। अगर आपको भी किसी फ़ूड से एलर्जी है तो आप उन्हें बिलकुल न खाए।

Advertisement