SpreadIt News | Digital Newspaper

Samsung Galaxy A13 5G: ब्लूटूथ SIG सर्टिफाइड यह गैलेक्सी स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A13 5G फोन बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है। हम इस पर इतना यकीन कैसे कह सकते हैं? यह फोन हाल ही में ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर सामने आया है, और एक बार जब आपको ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन मिल जाता है, तो फोन का लॉन्च होना तय है।

पिछले कुछ महीनों से इस Samsung Galaxy A13 5G फोन को लॉन्च करने की चर्चा हो रही है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है और डिस्प्ले में वाटर ड्रॉप-स्टाइल नॉच डिजाइन है। फोन को 4जी और 5जी दोनों वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा। फोन के ट्रिपल कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का कैमरा भी है।

Advertisement

ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग फोन के चार अलग-अलग मॉडल नंबर मिले। इस पर पहली रिपोर्ट GSMArena द्वारा प्रकाशित की गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy A13 को 4G और 5G दोनों वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में चार मॉडल नंबर हैं। वे SM-A136U, SM-A136U1, SM-A136W और SM-S136DL हैं। 

हालांकि, कंपनी ने अभी तक Samsung Galaxy A13 5G या 4जी वेरिएंट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। हालांकि इससे पहले भी इस फोन के कई फीचर्स लीक हो चुके हैं। आइए एक नजर डालते हैं गैलेक्सी ए13 फोन की संभावित कीमत और फीचर्स पर।

Advertisement

सैमसंग गैलेक्सी ए की 13 संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन –

लीक्स के मुताबिक फोन को 249 डॉलर यानी करीब 16,400 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। परफॉर्मेंस के लिए Galaxy A13 के इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 600 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन कुल तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा। वे 4GB और 64GB, 6GB और 128GB और 6GB और 128GB रैम और स्टोरेज मॉडल हैं। 

Advertisement

फोन 6.48 इंच के फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। 5,000 एमएएच की बेहद दमदार बैटरी होगी। कुछ दिनों पहले यह फोन फिर से गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर दिखाई दिया। वहीं से संकेत मिले थे कि फोन सॉफ्टवेयर के लिहाज से एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होने वाला है।

Advertisement