SpreadIt News | Digital Newspaper

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच के लिए सुनील गावसकर चाहते है टीम इंडिया में 2 बदलाव, जानिए विस्तार से

 

दुबई: भारत अगले रविवार को टी20 विश्व कप में सुपर 12 लीग मैचेस के अपने दूसरे मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा। महान पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर उस मैच में भारत की एकादश में बदलाव चाहते हैं। गावस्कर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और सीनियर भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को बाहर करने की मांग की है।

Advertisement

हालांकि सनी ने यह भी कहा कि इन दोनों क्रिकेटरों को रिप्लेस किया जा सकता है। गावस्कर चाहते है कि ईशान किशन और शार्दूल को जगह मिलनी चाहिए।

पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाज के रूप में हार्दिक पंड्या खेलते नजर आए लेकिन गेंद के साथ वह नजर नहीं आए। हालांकि वह इस समय नेट्स में गेंदबाजी कर रहे हैं।

Advertisement

गावस्कर ने टी20 वर्ल्ड कप का प्रसारण करने वाले चैनल स्पोर्ट्स टॉक से कहा, ‘पाकिस्तान के मैच में कंधे की चोट के बाद अगर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं करते हैं तो मुझे लगता है कि हार्दिक की जगह ईशान किसान पर विचार किया जाना चाहिए। वह अच्छी फॉर्म में भी हैं। इसके अलावा, भुवनेश्वर कुमार के बजाय शार्दुलको लेने के बारे में सोचना संभव है। इसके अलावा, अगर टीम में बहुत अधिक बदलाव होंगे, तो ऐसा लगेगा कि आप घबरा रहे हैं। ”

सनी को लगता है कि टीम में ये दो बदलाव काफी हैं। उनका मानना ​​है कि ज्यादा बदलाव से टीम इंडिया पर नकारात्मक असर पड़ सकता है। उनके शब्दों में, “यदि आप बदलते हैं, तो टीम को घबराहट महसूस होगी। घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि टीम इंडिया एक अच्छी टीम है। हां, भारत एक अच्छी टीम से एक मैच हार गया, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि भारत आगे नहीं बढ़ेगा, मैच जीतेगा या टूर्नामेंट नहीं जीतेगा। अगर भारत अगले चार मैच जीत जाता है तो वह वहां से सेमीफाइनल और संभवत: वहां से फाइनल में पहुंच सकता है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि टीम को ज्यादा बदलने की जरूरत है।”

Advertisement