SpreadIt News | Digital Newspaper

शाहरुख के बाद आज आर्थर रोड जेल में आर्यन खान से मिल सकती हैं गौरी खान

मुंबई : ड्रग्स बस्ट मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान फ़िलहाल मुंबई के अर्थ रोड जेल में हिरासत में है।

शाहरुख खान ने 21 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल में अपने बेटे आर्यन खान से मुलाकात की, जब यह स्पष्ट हो गया था कि बॉम्बे हाई कोर्ट में ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले की सुनवाई 26 अक्टूबर तक नहीं होगी। उनकी यह मुलाकात जेल के प्रोटोकॉल के मुताबिक सिर्फ 15 मिनट ही चल पाई।

Advertisement

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि गौरी खान भी अपने बेटे से मिलने जेल जा रही हैं। वह 2 अक्टूबर के बाद से आर्यन को वह आज पहली बार व्यक्तिगत रूप से देखेगी। आर्यन और अन्य को एक क्रूज जहाज पर हिरासत में लिया गया था, पूरी संभावना है कि गौरी सोमवार दोपहर को आर्यन से व्यक्तिगत रूप से मिल सकती हैं। दिलचस्प बात यह है कि आज शाहरुख और गौरी खान की 30वीं शादी की सालगिरह भी है।

इससे पहले आर्यन को दस मिनट की वीडियो कॉल की सुविधा दी जाती थी ताकि वह अपने माता-पिता से जुड़ सके। उसके लिए बाहरी संपर्क सीमित है क्योंकि वह एक विचाराधीन कैदी है। 20 अक्टूबर को उसकी जमानत खारिज होने के बाद, आर्यन अपने जेल के समय को लेकर चिंतित था और जेल अधिकारियों ने उसे किताबों के साथ कुछ समय बिताने की सलाह दी थी।

Advertisement

इस बीच, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीमों ने 21 अक्टूबर को बांद्रा पश्चिम में बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के आवासों का औपचारिक ‘दौरा’ किया।

Advertisement