SpreadIt News | Digital Newspaper

अक्षय कुमार फिर से बन रहे है भगवान, ‘ओह माय गॉड 2’ का पोस्टर रिलीज

मुंबई : अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक है।  वे लगातर नै फिल्मे बनाते रहते है। अपनी फिटनेस की मशहूर अक्षय कुमार की नई  फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चूका है। यह फिल्म २०१२ में प्रदर्शित हुई परेश रावल अभिनीत ‘ओह माय गॉड’ का सीक्वल है। पिछली फिल्म में अक्षय ने भगवान् कृष्ण का किरदार निभाया था।

‘ओह माय गॉड’ के सीक्वल में भी अक्षय कुमार भगवान का रोल दोहराने वाले है। लेकिन इस फिल्म में वह भगवन शिव का रोल निभाने वाले है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने सोशल मिडिया एकाउंट्स पर इस बात की जानकारी की।  उन्होंने ने अपने पोस्ट में इस फिल्म की दो पोस्टर्स भी साझा की।  (Akshay Kumar to play role of lord shiva in upcoming fil Oh My God 2)

Advertisement

अक्षय के साथ होंगे यह कलाकार

‘ओह माय गॉड २’ में अक्षय कुमार के साथ प्रमुख भूमिका में दमदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी और खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम भी काम करने वाली है।  इस फिल्म का निर्देशन अमित राय करने वाले है। (Akshay Kumar Upcoming Films)

Advertisement

फिल्म की शूटिंग शुरू 

Advertisement

मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।  इस फिल्म के मुहूर्त के समय ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।  अक्षय के फैंस को उनका यह रूप काफी पसंद आ रहा है। अक्षय को कृष्ण के रोल में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। उन्हें भगवन शिव् के रूप में देखने के लिए फैंस बेताब है।

‘ओह माय गॉड’ को काफी पसंद किया गया था 

Advertisement

साल २०१२ में आई फील ओह माय गॉड को दर्शलों और समीक्षकों ने काफी पसंद किया था।  उस साल के यह  सबसे बड़े फिल्मों से एक फिल्म थी।  परेश रावल के रोल ने सबको दीवाना बना दिया था।

 

Advertisement