SpreadIt News | Digital Newspaper

अनन्या पांडे को पता है आर्यन को किसने ड्रग्स दिए थे, NCB का बड़ा बयान

मुंबई : मुंबई ड्रग्स बस्ट मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे है। इस मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी की जांच के दायरे में आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने जाहिर तौर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताया है कि वह “किसी ऐसे व्यक्ति को जानती हैं जो शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स सप्लाय कर सकता है।

अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या को गुरुवार और शुक्रवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि, दोनों दिन वह देर से पहुंचीं, जिससे जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े नाराज हो गए। सूत्रों ने बताया कि एनसीबी के अधिकारी ने अनन्या को देर से पहुंचने की वजह से डांटा। 

Advertisement

एनसीबी ने अपनी जांच के दौरान कथित तौर पर आर्यन खान के फोन से ड्रग्स के संबंध में उसकी बातचीत को पुनः प्राप्त (रिट्रीव) किया था, जिसे एजेंसी ने विशेष अदालत में पेश किया था।  इस वजह से खान की जमानत खारिज कर दी गई थी।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में एनसीबी के हवाले से कहा गया है कि आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच बातचीत के दौरान, आर्यन अनन्या से गांजा के बारे में बात कर रहा था। वह पूछ रहा था कि क्या गांजा की व्यवस्था करने के लिए कोई ‘जुगाड़’ हो सकता है। इस पर अनन्या ने जवाब दिया, “मैं व्यवस्था करूंगी।”

Advertisement

 एनसीबी ड्रग्स उपलब्ध कराने वाले अंतरराष्ट्रीय हैंडलर्स की तलाश कर रही है। “यह जांच केवल ड्रग्स की खरीद पर चर्चा करने वाले व्हाट्सएप चैट तक सीमित नहीं है। एनसीबी अंतरराष्ट्रीय संचालकों, ड्रग पेडलर्स और उपभोक्ताओं की पूरी श्रृंखला को एक साथ जोड़ने की कोशिश कर रहा है।”

एनसीबी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जून में हुई मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट के आधार पर कथित तौर पर नशीली दवाओं के इस्तेमाल की जांच शुरू की थी । केंद्रीय एजेंसी ने इससे पहले सुशांत राजपूत कीगर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोइक और कुछ अन्य को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

Advertisement