SpreadIt News | Digital Newspaper

आमिर खान अभिनीत नए विज्ञापन से भाजप सांसद नाराज, कहा यह हिंदुओं को परेशान करने वाला एड

बॉलीवुड स्टार आमिर खान अभिनीत एक विज्ञापन पर फिर से विवाद खड़ा हुआ है। उनके विज्ञापन से हिंदुओं में अशांति फैलाने का आरोप भाजपा सांसद ने किया है।

बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने इस विज्ञापन पर आपत्ति जताई है। उन्होंने सुझाव दिया कि हिंदुओं में अशांति पैदा करने के बजाय जागरूकता पैदा की जानी चाहिए। टायर कंपनी सिएट द्वारा बनाए गए एक विज्ञापन में आमिर खान चाहते हैं कि लोग सड़कों पर पटाख़े न फोड़े। हालांकि,  हेगड़े ने द सिएट लिमिटेड के एमडी और सीईओ अनंत वर्धन गोयनका को एक पत्र लिखकर कहा कि इस विज्ञापन से हिंदुओं में अशांति पैदा होने की संभावना है।

Advertisement

सिएट कंपनी के सीईओ को लिखा पत्र

सांसद ने पत्र में लिखा है कि आपकी कंपनी द्वारा हाल ही में प्रसिद्ध किए विज्ञापन में आमिर खान लोगों को सलाह दे रहे हैं कि वे सड़कों पर पटाखे न चलाएं। सार्वजनिक मुद्दों पर आपकी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। उन्होंने सड़कों पर लोगों की समस्याओं को दूर करने की भी मांग की।

Advertisement

मुस्लिम समाज का प्रबोधन करने की मांग

उन्होंने पत्र में लिखा बड़े त्योहारों के दौरान नमाज के नाम पर सड़क जाम करने और मस्जिदों से आने वाली आवाजों जैसे मुद्दों को भी संबोधित किया जाना चाहिए। हेगड़े ने कहा कि नमाज के दौरान सड़कें बंद कर दी जाती है, फिर एंबुलेंस और दमकल वाहन घंटों ट्रैफिक में रुकते है।

Advertisement

हिंदुओं को परेशान करने वाला विज्ञापन

उन्होंने पत्र में, आमिर खान ने विज्ञापन को “हिंदुओं को परेशान करने वाला” बताया। सांसद ने पत्र में बताया कि उन्हें उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों में हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान करेगी। हालांकि, सांसद अनंतकुमार हेगड़े के विरोध के बाद बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अभिनीत विज्ञापन विवादास्पद हो गया है।

Advertisement

ये है विवादित विज्ञापन

Advertisement

 

Advertisement