SpreadIt News | Digital Newspaper

मुंबई ड्रग्स बस्ट मामले में एक और स्टार किड की पूछताछ, इस बड़े अभिनेता की बेटी का फोन जप्त

मुंबई ड्रग्स बस्ट मामले में अब नया मोड़ आया है। एक और स्टार किड से NCB ने पूछताछ की है।

अनन्या पांडे की दो घंटे पूछताछ

Advertisement

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा बॉलीवुड अभिनेत्री एवं अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की दो घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि केंद्रीय एजेंसी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ व्हाट्सएप चैट पर करने पर अनन्या पूछताछ की। आर्यन फिलहाल ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में गिरफ्तारी के बाद मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है।

पिता चंकी पांडे के साथ पहुँची NCB ऑफिस

Advertisement

अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ दक्षिण मुंबई के बैलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी कार्यालय में शाम करीब 4 बजे पहुंचे। एनसीबी कार्यालय के बाहर पुलिस की भारी तैनाती थी और बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी भी मौजूद थे।

शुक्रवार को फिर जाना पड़ेगा NCB कार्यालय में

Advertisement

एनसीबी की एक टीम ने गुरुवार सुबह अनन्या के बांद्रा स्थित घर का दौरा किया था और बाद में बयान दर्ज कराने के लिए अनन्या को तलब किया था। करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और पति पत्नी और वो जैसी फिल्मों में काम कर चुकी 22 वर्षीय अभिनेत्री को शुक्रवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है; उन्हें सुबह 11 बजे एनसीबी के सामने पेश होने को कहा गया है।

अनन्या पांडे का फोन, लैपटोप NCB ने जांच के लिए रखे है

Advertisement

एनसीबी ने अनन्या के पास से उसके फोन लैपटॉप सहित कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट भी जब्त किए हैं, इन सभी उपकरणों की जांच की जाएगी।

Advertisement