SpreadIt News | Digital Newspaper

समाजवादी पार्टी अब परिवारवादी पार्टी बन चुकी है, प्रधानमंत्री मोदी का निशाना

कुशीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिलहाल उत्तरप्रदेश दौरे पर है। उत्तरप्रदेश के कुशीनगर में एक अंतरराष्ट्रिय हवाई अड्डे के उद्घाटन समारोह के लिए आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशान साधा।

विकास रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री राजनीतिक टिप्पणी करना नही भूले। उत्तरप्रदेश अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसके मध्यनजर इन दिनों उत्तरप्रदेश में विकास कामों के उद्घाटन आदि कार्यक्रमों की मानो बाढ़ सी आई है। (PM modi takes dig at Samajwadi Party)

Advertisement

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “समाजवादी पार्टी राम मनोहर लोहिया की विचारधारा से दूर हो गई है और सपा नेता ‘समाजवाद’ के बजाय ‘परिवारवाद’ का अभ्यास कर रहे हैं।” प्रधानमंत्री ने गौतम बुद्ध के महापरिनिर्वाण स्थल के पास कुशीनगर में उत्तर प्रदेश के चौथे अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन करने के साथ कई अन्य परियोजनाओं की आधारशिला रखने के बाद एक रैली को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की। (PM modi criticized Samajwadi Party leaders while addressing a rally at Kushinagar)

उत्तरप्रदेश के इतिहास काफी प्राचीन है

Advertisement

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में आगे कहा, “उत्तर प्रदेश सिर्फ देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले राज्य तक सीमित नहीं है, बल्कि भगवान राम, भगवान कृष्ण और कई अन्य महान हस्तियों का जन्म स्थान होने के कारण इसका एक प्राचीन इतिहास है।”

किसानों के हित मे योगी सरकार

Advertisement

यूपी सरकार के विकास कामों पर प्रकाश डालते हुए, उन्होंने कहा कि राज्य में अब तक किसानों के बैंक खातों में 80,000 करोड़ रुपये से अधिक राशि ट्रांसफर किए जा चुके हैं।

टीकाकरण अभियान गति के लिए भी की प्रशंसा
मोदी ने उत्तर प्रदेश में अपराधियों और जमीन हथियाने वालों से सख्ती से निपटने और अब तक 12 करोड़ से अधिक लोगों के टीकाकरण की सुविधा के लिए उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की प्रशंसा की।

Advertisement