SpreadIt News | Digital Newspaper

बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट सलमान खान के नाम पर थर-थर कांपता है

 

नई दिल्ली:
टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में होने वाले ड्रामा और एक्शन को तो दर्शकों को पसंद आता ही है लेकिन साथ ही में इस शो में सुपरस्टार सलमान खान का होना सबसे बड़ा चार्म रहता है । सलमान खान पिछले बीते कई सीजन्स से इस शो को होस्ट कर रहे हैं और उनका यह अनूठा अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है ।

Advertisement

कंटेस्टेंट बहुत ज्यादा डरते हैं
कई दर्शक तो ऐसे भी हैं जो सिर्फ सलमान खान की ही वजह से इस शो देखते हैं । जैसा की हर हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान बिग बॉस के घरवालों की गलतियों और अच्छाइयों को लेकर बात करते रहते हैं । एक तरफ जहां अच्छे काम की जमकर तारीफ की जाती है तो वहीं दूसरी तरफ गलतियों के लिए वो घरवालों को जमकर डांटते भी हैं । और यही एक खास वजह है कि कंटेस्टेंट इनसे बहुत ज्यादा डरते हैं ।

ये खिलाड़ी थर-थर कांपता है
जैसा की इस बार बिग बॉस घर के भीतर एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है जो सिर्फ सलमान खान के नाम मात्र से ही थर-थर कांपने लगता है । यह कंटेस्टेंट निशांत भट्ट है । उन्होंने बताया, ‘ इस शो के जंगल और इन सारी चीजों से मुझे कोई दिक्कत नहीं है । उन सब चीजों से मैं निपट लूंगा बस मुझे शेर खान मतलब सलमान खान से मिलने में डर लगता है ।

Advertisement

कहा की मैं स्टेज से ही भाग गया होता’
उन्होंने यह तक कहा, ‘ यदि मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे उनसे बहुत ज्यादा ही डर लगता है । उनका औदा दूसरो से बहुत ज्यादा अलग है , मेरे लिए ये एक फैन मोमेंट जैसा होता है । मैं उनसे इतना डरता हूं कि यदि वो मुझसे हैलो भी कहते तो मैं शायद स्टेज से ही भाग जाऊंगा । ’ फिलहाल तो इस सीजन की बात करें तो इस सीज़न में पहले ही हफ्ते जबरदस्त एक्शन देखने को मिला ।

Advertisement