SpreadIt News | Digital Newspaper

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने इस एक्ट्रेस पर ठोका 50 करोड़ का मुकदमा, लगाए थे गंभीर आरोप

नई दिल्ली:
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा ने एक प्ले बॉय फेम एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ का मुकदमा ठोक दिया है । दरअसल, बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल ने शर्लिन चोपड़ा पर मानहानि का केस किया है । वही शर्लिन ने इन आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद और मनगढ़ंत कहानी बताया है । आपको हम यह भी बता दे की शर्लिन चोपड़ा ने भी हाल ही में राज-शिल्पा पर शारीरिक और मानसिक रूप से शोषण करने का भी केस किया था ।

ये केस शर्लिन के जवाब में किया?
आपको मालूम हो कि हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर सेक्सुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया था । इस कपल के लॉयर ने एक आधिकारिक बयान में यह हुई कहा, ‘शर्लिन चोपड़ा द्वारा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर जितने भी आरोप लगाए गए हैं वो साफ साफ छूठे, फर्जी और बिना किसी आधार के हैं । इसका कोई भी सही प्रमाण नहीं मिला है ।

Advertisement

खुलकर सपोर्ट सिर्फ गहना ने किया था
आपको यह भी मालूम हो कि शिल्पा शेट्टी कुद्रा के पति जो एक बिजनेसमैन है , राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में शूट करने और फिर एक एप्लिकेशन की मदद से उन् फिल्मों को रिलीज किए जाने का भी आरोप लगाया गया हैं । इस तरह के गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ जहां एक तरफ शुरू से ही राज कुंद्रा के सपोर्ट में रही हैं , वहीं शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे पूरे वक्त इन दोनो के विरोध में बोलते रहे हैं ।

राज कुंद्रा जेल की हवा खाकर आ चुके हैं
राज कुंद्रा इस केस में पूरे 2 महीने तक जेल की हवा भी खा कर आ चुके हैं । और वही 21 सितंबर, 2021 को उन्हें एक जमानत पर रिहा किया गया था किंतु यह मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है । वही राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी वर्क फ्रंट से ब्रेक ले लिया और काफी लंबे समय तक वह नजर भी नहीं आई थीं । किंतु अब एक बार फिर से यह एक्ट्रेस पूरे फॉर्म में आ चुकी हैं ।

Advertisement