SpreadIt News | Digital Newspaper

कांग्रेस ने लगाया दांव इस बड़े चेहरे पर , UP विधान सभा चुनाव में दी उसे नेतृत्व की जिम्मेदारी

 

नई दिल्ली:
अगले साल 2022 उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव होने वाले है । इस चुनाव मे सभी पार्टियों ने अपना चुनाव प्रचार जोर-शोर से शुरू भी कर दिया है । वही, एक ओर समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव अपनी एक विजय रथ यात्रा लेकर UP में प्रत्येक जिले में जाने के लिए निकल चुके हैं और साथ ही वहीं BJP भी कई महत्वपूर्ण कार्यक्रम भी साथ में कर रही है । और इसी बीच कांग्रेस ने भी यह ऐलान कर दिया है कि इस बार उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2022 प्रियंका गांधी वाड्रा के द्वारा उनकी नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

Advertisement

UP चुनाव में कमान प्रियंका गांधी को दिया
हालिया में कांग्रेस की तरफ से यह कहा गया है कि प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश में सबसे पॉपुलर चेहरा है । UP के विधान सभा चुनाव में कांग्रेस और BJP में सीधी टक्कर होनी है । वही समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी इस टक्कर की रेस में बहुत पीछे हैं ।

कांग्रेस ने कहा UP में प्रिंयका गांधी की है अच्छी पकड़
कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता और UP कांग्रेस कैम्पेन कमेटी के अध्यक्ष PL पुनिया ने यह कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई थी । साथ ही इससे पहले सोनभद्र, और हाथरस , उन्नाव में भी उन्होंने इंसाफ की लड़ाई लड़ी थी । UP में अच्छी पकड़ है प्रिंयका गांधी वाड्रा की ।

Advertisement

2022 चुनाव में प्रियंका गांधी नेतृत्व करेंगी
PL पुनिया ने यह कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा को इस चुनाव कामयाबी मिली है । प्रियंका गांधी लखीमपुर खीरी और बहराइच में जाकर पीड़ित परिवारों से खुद ही मुलाकात भी की थी । और अब लोग प्रियंका गांधी को पसंद करने लगे है । साथ ही जनता भी उनके साथ जुड़ रही है इसीलिए इस बार के UP विधान चुनाव में वो नेतृत्व करेंगी।

हम आपको बता दें कि प्रियंका गांधी इस समय कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव भी हैं । जैसा की पिछले काफी समय से वो UP में प्रचार भी कर रही हैं । इस समय में वो कई मंदिरों में भी जा चुकी है ।

Advertisement