SpreadIt News | Digital Newspaper

BSNL Bharat Fiber : इस ऑफर के तहत मिल रही है 4 महीने मुफ्त हाय स्पीड ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए कई अद्भुत योजनाएं लेकर आई है। केंद्र सरकार समर्थित टेलीकॉम कंपनी मौजूदा फाइबर ब्रॉडबैंड ग्राहकों को एक प्रमोशनल ऑफर के तहत, चार महीने के लिए मुफ्त सेवाएं देने जा रही है।

जिओ फाइबर और एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर को टक्कर देने के लिए BSNL ने कमर कस ली है। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ने कई जबरदस्त प्लान्स लॉंच किए है।  जिसके तहत कई महीनों तक ग्राहकों को हाईस्पीड ब्रॉडबैंड इंटरनेट की सेवा मुफ्त मिलेगी।

Advertisement

बीएसएनएल भारत भर में डीएसएल और FTTH (Fiber to the Home) सेवाओं के ग्राहकों के लिए कई प्रमोशनल ऑफर लागू कर रहा है। कंपनी 36 महीने का प्रीपेड प्लान खरीदने वाले ग्राहकों के लिए अतिरिक्त चार महीने का मुफ्त इंटरनेट सेवा का ऑफर दे रही है।

इस प्लान पर मिलेंगे 4 महीने फ्री

Advertisement

इस प्रमोशनल ऑफर के तहत ग्राहकों को सिर्फ 36 महीने की सर्विस के लिए शुल्क देकर कुल 40 महीने की सेवा के लिए इंटरनेट मिलेगा।

इस प्लान पर मिलेंगे 3 महीने फ्री

Advertisement

BSNL ग्राहकों के लिए एक और ऑफर लागू कर रहा है। जो ग्राहक 24 महीने या दो साल के लिए भुगतान करना चाहते है उनको BSNL अतिरिक्त तीन महीने की मुफ्त सेवाएं प्रदान करती है।

इसके अलावा, जो ग्राहक प्रमोशनल ऑफर के तहत एक साल के लिए BSNL सेवाओं के लिए भुगतान करते हैं, उन्हें एक महीने की मुफ्त सेवाएं प्राप्त होंगी। कुल मिलाकर, सरकार के स्वामित्व वाली कंपनी BSNL दूरसंचार सेवाओं का उपयोग करने की योजना बनाने वाले ग्राहकों के लिए कई लाभ मिल हैं।

Advertisement

इतने है BSNL के प्लान्स

वर्तमान में, BSNL 449 रुपये की योजना, 779 रुपये की योजना, 999 रुपये और 1499 रुपये की योजना से लेकर ब्रॉडबैंड योजनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला पेश कर रहा है।

Advertisement