SpreadIt News | Digital Newspaper

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही को ईडी ने किया तलब, 200 करोड़ का है मामला

मुंबई : नोरा फतेही अपने डांस स्टेप्स और फ़िटनेस वीडिओज़ से सोशल मिडिया पर हमेशा चर्चा रहती है। इस बार किसी अन्य कारण के लिए चर्चा में बनी हुई है। मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही को पूछताछ के लिए तलब किया है। नोरा से कथित तौर पर कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ की जा रही मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में पूछताछ की जाएगी। सुकेश चंद्रशेखर कथित तौर पर करोड़ों रुपये के जबरन वसूली रैकेट में आरोपी है।

इससे पहले जैकलीन फर्नांडीज सर हुई थी पूछताछ 

Advertisement

इससे पहले, ईडी ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गवाह के रूप में पूछताछ की।  ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज से चार घंटे तक पूछताछ की और प्रिवेंशन ऑफ़ मनी लॉन्डरिंग एक्ट  (PMLA) के प्रावधानों के तहत उनका बयान दर्ज किया।

इस वजह से हुई थी गिरफ़्तारी 

Advertisement

चंद्रशेखर को 2017 में तमिलनाडु में गिरफ्तार किया गया था। उनपर आरोप था की आरके नगर विधानसभा सीट के उपचुनाव में उन्होंने चुनाव अधिकारीयों को रिश्वत दी थी। रिश्वत देने के लिए उन्होंने टीटीवी दिनाकरन से कथित तौर पर पैसे लिए थे ऐसा उनपर आरोप है।

नोरा फतेही को रॉकी हैंडसम, सत्यमेव जयते, स्त्री, स्ट्रीट डांसर 3D और मरजावां जैसी फिल्मों में उनके विशेष नृत्य प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। उन्होंने बिग बॉस 9 और झलक दिखला जा 9 जैसे रियलिटी टीवी शो में भाग लिया है। नोरा फतेही कुछ एपिसोड के लिए माधुरी दीक्षित के स्थान पर डांस दीवाने शो में अतिथि के रूप में भी दिखाई दीं।

Advertisement

नोरा फतेही फिल्म सत्यमेव जयते के दिलबर गाने पर अपने नृत्य प्रदर्शन से लोकप्रिय हुईं। उन्होंने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है। उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत में भी एक कैमियो किया था। वह जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अभिनीत सत्यमेव जयते 2 में भी अभिनय करेंगी।

Advertisement