SpreadIt News | Digital Newspaper

ऋचा चड्ढा ने फोन से डिलीट किया ट्विटर ऐप, बताई यह बड़ी वजह

मुंबई: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। ऋचा विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती हैं और ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब देती है। लेकिन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने से मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है। हाल ही में ऋचा ने अपने फोन से ऐप को डिलीट करने की घोषणा की है।

ऋचा ने मंगलवार सुबह ट्विटर पर इस बात की घोषणा की। उन्होंने कहा, “मैं इस ऐप को मेरे फोन से हटा रही हूं। यह ऐप्प बहुत ही टॉक्सिक और समय बर्बाद करने वाला है, अलविदा।” उनके कई फॉलोवर्स ने कमेंट्स में उनके फैसले का समर्थन किया।

Advertisement

आपके निर्णय का समर्थन करते है…
एक फॉलोवर ने कहा , “हम में से बहुत से लोग आपको और आपके तीखे शब्दों और मुद्दों को याद करेंगे। लेकिन हां, हम आपके ट्विटर को छोड़ने को दिए गए कारण की सराहना करते है। टॉक्सिकता से बचना मानसिक स्वास्थ्य के लिए अच्छा है।”

प्लिज यह मंच मत छोड़िए…
एक अन्य फॉलोवर ने कहा, “मत छोड़ो…आपसे अनुरोध है कि कृपया इस मंच पर बने रहें। आप बहुत बहादुर, ईमानदार और नफरत और अन्याय के खिलाफ एक मजबूत सेनानी हैं। आपका ट्विटर पर रहना और विभिन्न मुद्दों पर बात करना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।”

Advertisement

हाल ही में एक ट्रोलर को दिया था करारा जवाब

एक उपयोगकर्ता ने कहा था कि वह अभिनेता आमिर खान की तरह बहुत जल्द तलाक ले लेगी। अभिनेत्री वर्तमान में अभिनेता अली फजल को डेट कर रही है और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। एक यूजर ने ऋचा को हिंदी में ट्वीट किया था, ”आपका तलाक कब हो रहा है? क्योंकि तुम्हारी शादी भी आमिर खान की तरह दिन नहीं चलने वाली है।”

Advertisement

ऋचा ने जवाब में कहा, “सर्वेश मेरे बारे में भूल जाओ, तुम अपना दिमाग क्यों खो रहे हो सिर्फ इसलिए कि किसी ने तुमसे शादी नहीं की? आपके मामले में, लड़की ने ही आपको दहेज मांगा होगा। न तो तुम्हारे पास शक्ल है और न ही बुद्धि और तुम गरीब भी हो? आपकी माँ ने रसोई गैस से मिट्टी के चूल्हे पर स्विच किया होगा। आंटी को मेरा प्रणाम। यह बेरोजगार, दयनीय व्यक्ति केवल यहाँ कमेंट करने का ही साहस कर सकता है।”

Advertisement